scriptड्रोनाचार्य प्रतियोगिता के विजेता अक्कीसिंह पुरस्कृत | Akkisingh rewarded the winner of Dronacharya competition | Patrika News

ड्रोनाचार्य प्रतियोगिता के विजेता अक्कीसिंह पुरस्कृत

locationजोधपुरPublished: Oct 31, 2021 06:13:10 pm

-पत्रिका ड्रोन फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट

ड्रोनाचार्य प्रतियोगिता के विजेता अक्कीसिंह पुरस्कृत

ड्रोनाचार्य प्रतियोगिता के विजेता अक्कीसिंह पुरस्कृत

जोधपुर. राजस्थान पत्रिका के ड्रोनाचार्य फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट में प्रथम स्थान रहे जोधपुर के अंकुर बाघेला (अक्की सिंह) को राजस्थान पत्रिका कार्यालय पत्रिकायन में आयोजित समारोह में पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। कलस्टर हैड राजेन्द्रसिंह राठौड़, जोनल हैड (सर्कुलेशन) नरेन्द्र शर्मा, पत्रिका जोधपुर संस्करण के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक नरेश उप्रेती व सम्पादकीय प्रभारी सुरेश व्यास ने प्रथम पुरस्कार विजेता अक्की सिंह को 32 इंच का एलईडी टीवी व प्रशंसा पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर पत्रिका परिवार के सदस्यों के साथ अक्की के पिता सुनीलसिंह बाघेला, माता सुमित्रा बाघेला व पत्नी प्रियंका सिंह भी उपस्थित रहे।
राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ के प्रतिभागियों के लिए दिसम्बर 2020 से जनवरी 2021 तक विभिन्न शहरों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। शौकिया ड्रोन फोटोग्राफी करने वाले अक्कीसिंह के शहर के साथ गुलाब सागर व मेहरानगढ़ फोर्ट के ड्रोन फोटो ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया था।
पुरस्कार ने किया प्रोत्साहित
अक्कीसिंह ने कहा कि पत्रिका के इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने से पहले उनके मन में हिचक थी, लेकिन जब उन्हें विजेता घोषित किया गया तो उनका उत्साह बढ़ा। दरअसल, इस पुरस्कार ने उन्हें प्रोत्साहित किया और आज भी वे अलग एंगल से फोटोग्राफी करने के लिए उत्सुक रहते हैं।
प्रभावित करते हैं पत्रिका के सरोकार
विजेता अक्कीसिंह की माता सुमित्रा ने कहा कि उनका पत्रिका से अलग ही लगाव है। विश्वसनीयता पत्रिका की पहचान है। पत्रिका के सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यक्रमों ने उन्हें सदा प्रभावित किया है। अक्की को पुरस्कृत कर पत्रिका ने परिवार की खुशी और बढ़ा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो