सीसीटीवी फुटेज से लूट के दोनों आरोपी गिरफ्तार

- मोबाइल तोडऩे को डरा-धमकाकर राहगीर से रुपए लूटने का मामला

By: Jay Kumar

Published: 11 Jul 2020, 10:30 AM IST

जोधपुर. उदयमंदिर थाना पुलिस ने राय बहादुर मार्केट के पास राह चलते युवक को डरा-धमकाने के बाद जेब से ढाई हजार रुपए लूटने के दूसरे ही दिन शुक्रवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से रुपए बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार पीपाड़ शहर निवासी कानाराम जाट गुरुवार देर शाम पैदल खाण्डा फलसा से सोजती गेट की तरफ जा रहा था। राय बहादुर मार्केट के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे रोका था और मोबाइल तोडऩे की बात पर डरा व धमकाने लगे थे।

कानाराम के मोबाइल तोडऩे से साफ इनकार करने पर एक युवक ने जेब में हाथ डालकर ढाई हजार रुपए लूट लिए थे। पीडि़त ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए थे। तब उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की वारदात कैद होने पर पुलिस ने तलाश शुरू की और प्रतापनगर थानान्तर्गत जगदम्बा कॉलोनी निवासी सिकन्दर अली (२९) पुत्र मुकेश कुमार (२३) पुत्र खेराजसिंह भील को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में वारदात स्वीकारने पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। रुपए बरामदगी के प्रयास किए गए हैं।

Show More
Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned