scriptपुरानी रंजिश में युवक पर तलवारों से हमला, दोनों पांव टूटे | attack on young boy, both legs fracture | Patrika News

पुरानी रंजिश में युवक पर तलवारों से हमला, दोनों पांव टूटे

locationजोधपुरPublished: Oct 07, 2018 01:21:19 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– उम्मेद चौक में देर रात वारदात- बदला लेने तलवार लेकर एमडीएम अस्पताल पहुंचे दो युवक हिरासत में

attack on young boy, both legs fracture

पुरानी रंजिश में युवक पर तलवारों से हमला, दोनों पांव टूटे


जोधपुर.
आपसी रंजिश को लेकर शनिवार देर रात तलवारों से लैस कुछ लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दोनों पांव फ्रैक्चर कर दिए। बदला लेने के लिए दो युवक तलवार लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल जा पहुंचे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। सदर कोतवाली थाने में घायल युवक के पर्चा बयान के आधार पर महिला पार्षद के परिवार पर एफआईआर दर्ज की गई है।
थानाधिकारी डॉ गौतम डोटासरा ने बताया कि उम्मेद चौक निवासी मनिंदर उर्फ कालिया (२४) पुत्र देवेन्द्र सिंह देर रात क्षेत्र में बैठा था। तभी क्षेत्र में ही रहने वाले पार्षद पुत्र व अन्य घरवाले आए और उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके दोनों पांव पर तलवारों से कई वार किए। जिससे दोनों टूट गए। हो-हल्ला सुनकर घरवाले व मोहल्लेवासी आए और उसे महात्मा गांधी अस्पताल ले गए, जहां उसके दोनों पांव में प्लास्टर किया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल मनिंदर के पर्चा बयान के आधार पर धर्मेन्द्र सिंह व अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया।
उधर, उम्मेद चौक निवासी धर्मेन्द्र पुत्र दशरथ सिंह भी मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचा। आरोप है कि मनिंदर व उसके साथियों ने उस पर हमला किया। हालांकि पुलिस उसके आरोपों की तस्दीक कर रही है। फिलहाल हमलावर पकड़ में नहीं आए हैं।
उधर, मनिंदर पक्ष के दो युवक तलवार लेकर मोटरसाइकिल पर विरोधी पक्ष से बदला लेने एमडीएम अस्पताल पहुंच गए। इन्हें देख एकबारगी लोग डर गए। पता लगते ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और शास्त्रीनगर थाने ले गई।
पुराने मामले का बदला लेने को किया हमला
पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले मनिंदर, कप्तान व प्रिंस के खिलाफ धर्मेन्द्र पक्ष ने एफआईआर दर्ज कराई थी। इस संबंध में तीनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में चालान पेश किया गया था। कुछ समय पहले ही जमानत पर आए थे। पुलिस को अंदेशा है कि इस मामले को लेकर मनिंदर पर हमला किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो