scriptमोबाइल टावर उपकरण चोर गिरोह का पर्दाफाश | Attested Mobile tower equipment thieves | Patrika News

मोबाइल टावर उपकरण चोर गिरोह का पर्दाफाश

locationजोधपुरPublished: Jan 13, 2019 12:57:34 am

Submitted by:

pawan pareek

पीपाड़सिटी. पुलिस ने नकबजनी की वारदातों को लेकर शुरू किए अभियान में मोबाइल टावरों से उपकरणों की चोरी के मामलों का पर्दाफाश कर दो नकबजनों को धर दबोचा हैं।

Attested Mobile tower equipment thieves

मोबाइल टावर उपकरण चोर गिरोह का पर्दाफाश

पीपाड़सिटी (जोधपुर). पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के निर्देशन में नकबजनी की वारदातों को लेकर शुरू किए गए अभियान में जिले में विभिन्न मोबाइल टावरों से उपकरणों की चोरी के मामलों का पर्दाफाश करते हुए दो नकबजनों को धर दबोचा हैं। इनके कब्जे से सात लाख से अधिकत कीमत के उपकरण भी बरामद किए हैं।

पुलिस थानाधिकारी चंपाराम ने बताया कि इड्स मोबाइल टावर क पनी के सुरक्षा अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने गुरुवार को पुलिस को पेश शिकायत में बेनण गाँव मे लगे मोबाइल टावर से दिन में उपकरण चोरी हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बाहरठ के निर्देशन में पुलिस ने विशेष टीम गठित कर उप निरीक्षक हनुमान बिश्नोई, सहायक उप निरीक्षक पुखराज मीणा, मलूकाराम सहित अन्य को शामिल कर कार्रवाई करते हुए शनिवार को दो आरोपी मानसिंह पुत्र श्रवण सिंह राजपूत निवासी रुणकिया, पीपाड़सिटी, भरत सिंह पुत्र गुमानसिंह राजपूत निवासी निबों का तालाब (मतोड़ा) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सात लाख के मोबाइल टावर उपकरण बरामद किए हैं।
इन दोनों आरोपियों ने जोधपुर में एयरफोर्स रोड, रातानाडा में सब्जी मंडी, प्रतापनगर में भील बस्ती और अन्य स्थानों पर मोबाइल टावर से उपकरण चोरी करना स्वीकार किया हैं। दोनों आरोपी मोबाईल टॉवर कम्पनी में ही अस्थाई तकनीशियन काम करते हैं और टावर की जांच करने के दौरान उपकरण चोरी कर कबाड़ के भाव बेच देते हैं। इन दोनों को रविवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो