scriptपीएम मोदी के लिए ये क्या बोल गए बाबा रामदेव, होने लगी चर्चाएं | Baba Ramdev Comments on PM Narendra Modi | Patrika News

पीएम मोदी के लिए ये क्या बोल गए बाबा रामदेव, होने लगी चर्चाएं

locationजोधपुरPublished: Apr 18, 2019 11:24:32 am

Submitted by:

dinesh

रामदेव ने कहा कि जिसको पता नहीं देश कैसे चलता है उसको क्या आशीर्वाद दे…

baba ramdev
जोधपुर।

योग गुरु बाबा रामदव ( baba ramdev ) ने कहा कि लोग कहते है कि आप मोदी ( Narendra Modi ) को आशीर्वाद क्यों देते हो? हम कहते है मोदी से बड़ा ढंग का दूसरा आदमी लेकर आ जाओ, हम उसको भी आशीर्वाद दे देंगे। योग गुरु बाबा रामदेव ने बुधवार को जोधपुर के गांधी मैदान में आयोजित दिव्य जानकी चरित्र कथा सत्संग महोत्सव में यह बात कही।
रामदेव ने कहा कि जिसको पता नहीं देश कैसे चलता है उसको क्या आशीर्वाद दे। हम तो फकीर बाबा जी है। हमें न सत्ता चाहिए और ना संपत्ति। हम तो अनपढ़ मां-बाप के घर पैदा हुए। सरकारी स्कूल में पढ़े हैं।
बाबा बोले- हम सरकार के नहीं धर्म संस्कृति के प्रवक्ता है। मेरे कहने से मोदी सरकार ने अब भारतीय शिक्षा बोर्ड का गठन किया। जल्द ही मैकाले की शिक्षा पद्धति भारत में खत्म होगी। भारतीय शिक्षा पद्धति का नया युग शुरू होगा।

वहीं दूसरी ओर… पीएम के फोटो लगी 8,798 नोटबुक जब्त, जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
जिला कलक्टर, अजमेर के आदेश पर पीसांगन स्थित फ्यूचर फउंडेशन सीनियर सैकंडरी स्कूल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीएम मुद्रित 8,798 नोटबुकें जब्त की गई। शिकायत के बाद उपखंड अधिकारी पीसांगन समदर सिंह भाटी ने बुधवार को स्कूल के स्टोर की जांच कर नोटबुकें जब्त की। विद्यालय प्रशासन ने अधिकारियों को बताया कि ये नोटबुकें तो चुनाव की घोषणा से पहले से ही रखी हुई हैं। इन पर किसी राजनीतिक दल, प्रत्याशी को वोट देने की अपील अंकित नहीं है। नोटबुक पर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के संदेश के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो मुद्रित है।
25 वाहन करेंगे भाजपा का प्रचार
जयपुर में भाजपा लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए बुधवार को 25 प्रचार वाहन रवाना किए गए। किरोड़ी सिंह बैंसला ने इन्हें हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा समेत अन्य नेता मौजूद थे। ये वाहन प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का प्रचार करेंगे। इससे पहले पार्टी 40 वाहन रवाना कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो