scriptएनआईएफटी फैशन शो में बिखरे खूबसूरत रंग | Beautiful colors scattered in NIFT fashion show | Patrika News

एनआईएफटी फैशन शो में बिखरे खूबसूरत रंग

locationजोधपुरPublished: Oct 05, 2019 06:46:42 pm

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी -एनआईएफटी ( NIFT ) के फैशन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ( Fashion Management Department ) की ओर से सजे इस फैशन शो ( fashion show ) में एमएफ एम-थर्ड सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने फैशन ( Fashion ) के रंग बिखेरे।
 

Beautiful colors scattered in NIFT fashion show

Beautiful colors scattered in NIFT fashion show

जोधपुर. सजी-धजी खूबसूरत मॉडल्स, शानदार अटै्रक्टिव कास्ट्यूम्स और दिलकश सांगीत की धुनों पर स्टाइलिश रैम्प वॉक। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी-एनआईएफटी( NIFT ) की मेजबानी में हाल ही में सजे रीति : 1.0 फैशन शो ( fashion show ) के दौरान रैम्प पर फैशन के गजब रंग बिखरे। निफ्ट जोधपुर के फैशन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ( Fashion Management Department ) की ओर से सजे इस फैशन शो में एमएफ एम-थर्ड सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने फैशन ( Fashion ) की छटा बिखेरी। खास बात यह थी कि इस शो में फैशन स्टूडेंट्स ने ही फैशन डिजाइनिंग ( fashion designing ) और कोरियोग्राफी ( choreography ) की थी।
थीम और सब्जेक्ट
फैशन शो का सब्जेक्ट ‘7 डेडली सिन्स’ रखा गया था । ये 7 डेडली सिन्स – लस्ट, ग्लूटनी, ग्रीड, स्लोथ, रैथ, एवनी व प्राइड शब्द भाववाचक संज्ञा के रूप में हैं। ‘रीति:1.0’ फैशन शो के दौरान 24 पार्टिसिपेंट्स ने 7 इमोशन्स को बहुत खूबसूरती और प्रभावी तरीके से पेश कर दर्शक दीर्घा में बैठे फैकल्टीज और स्टूडेंट्स का दिल जीत लिया।
ये रहे विनर्स
फैशन शो के विजेता आशुतोष यादव एफ डी – थर्ड सेमेस्टर और रनर अप तनिष्का शर्मा एडी फस्र्ट सेमस्टर से रहे। एनआईएफटी डायरेक्टर डॉ. विजया देशमुख ने बताया कि इस फैशन शो के माध्यम से टाइम और बजट का तालमेल बेहतरीन तरीके से पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो