scriptबीएससी अंतिम वर्ष के छात्र ने पेड़ पर लटककर दी जान | Bsc final year student hangs himself on a tree | Patrika News

बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र ने पेड़ पर लटककर दी जान

locationजोधपुरPublished: Oct 16, 2019 12:18:07 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– जेएनवीयू न्यू कैम्पस में झाडि़यों के बीच नीम के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिला शव- मानसिक बीमार था मृतक

बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र ने पेड़ पर लटककर दी जान

बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र ने पेड़ पर लटककर दी जान

जोधपुर.
बीएससी अंतिम वर्ष के मानसिक बीमार एक छात्र ने जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नए परिसर में झाडि़यों के बीच नीम के पेड़ पर फंदे से लटककर जान दे दी। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को पेड़ पर लटका शव मिलने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।
उप निरीक्षक शैतानसिंह के अनुसार मूलत: बाड़मेर जिले में शिव थानान्तर्गत बलाई हाल रातानाडा में भास्कर चौराहा निवासी शिवलाल (१९) पुत्र चनणाराम मेघवाल का शव सुबह दस बजे जेएनवीयू के न्यू कैम्पस में नीम के पेड़ पर लटका मिला। वह बीएससी अंतिम वर्ष का छात्र था। थानाधिकारी राजेश यादव व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजन भी वहां आए, जहां कार्रवाई के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंपा। मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
फिलहाल आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस को अंदेशा है कि वह मानसिक बीमार था। संभवत: इसी कारण उसने सोमवार देर रात आत्महत्या की होगी।
रिश्तेदार को एसएमएस कर कहा, कायलाना जा रहा हूं
पुलिस का कहना है कि मृतक भास्कर चौराहे के पास किराए के कमरे में चाचा व ममेरे भाई के साथ रहता था। वह दिमागी बीमार था। मनोचिकित्सक से उसका इलाज भी चल रहा था। वह सोमवार रात आठ बजे कमरे से निकला था। ममेरा भाई व चाचा खाना बना रहे थे। कुछ देर बाद उन्होंने शिवलाल को फोन किया तो उसने कहा कि वह दस मिनट में कमरे आ रहा है। इसके बाद उसने रिश्तेदार को एसएमएस कर कायलाना जाने की जानकारी दी थी। फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। परिजन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। परिजन मंगलवार सुबह रातानाडा थाने पहुंचे और उसके गायब होने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका शव मिल गया।

ट्रेंडिंग वीडियो