scriptबंद ओवरब्रिज पर अवरोध से टकराई बस, एक दर्जन घायल | Bus crashed into closed overbridge, a dozen injured | Patrika News

बंद ओवरब्रिज पर अवरोध से टकराई बस, एक दर्जन घायल

locationजोधपुरPublished: Apr 07, 2021 02:24:59 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– नागौर रोड पर आयुर्वेदिक अस्पताल के पास हादसा, चालक-परिचालक गंभीर

बंद ओवरब्रिज पर अवरोध से टकराई बस, एक दर्जन घायल

बंद ओवरब्रिज पर अवरोध से टकराई बस, एक दर्जन घायल

जोधपुर.
करवड़ थानान्तर्गत रलावास गांव की सरहद में आयुर्वेदिक अस्पताल के पास बंद ओवरब्रिज पर चढऩे के दौरान रोडवेज की एक बस मंगलवार देर रात सीमेंट के अवरोधक से टकरा गई और एक दर्जन से अधिक व्यक्ति घायल हो गए। चालक व परिचालक की हालत गंभीर बताई जाती है।
पुलिस के अनुसार यात्रियों से भरी रोडवेज की एक बस नागौर की तरफ से जोधपुर आ रही थी। रात 11.30 बजे बस आयुर्वेदिक अस्पताल से कुछ दूरी पर ओवरब्रिज के पास पहुंची। सेना की अनुमति के अभाव में ओवरब्रिज पर वाहनों की आवाजाही बंद है। ओवरब्रिज से कुछ पहले ही सीमेंट के ब्लॉक रखकर रास्ता बंद किया गया है। रात के अंधेरे में चालक सीमेंट के अवरोधक को देख नहीं सका और उसने बस ओवरब्रिज से होकर निकालने का प्रयास किया। बस सीमेंट के ब्लॉक से टकराकर पुल पर जा चढ़ी। वहां आगे रखे अन्य ब्लॉक से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार एक दर्जन यात्री, बस चालक व परिचालक घायल हो गए। एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आई, जहां चालक व परिचालक की हालत गंभीर बताई जाती है। एएसआइ अमराराम मौके पर और फिर अस्पताल पहुंचे व मामले की जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो