scriptइंजन गर्म होने से कार बनी आग का गोला | Car became fireball due to engine heating | Patrika News

इंजन गर्म होने से कार बनी आग का गोला

locationजोधपुरPublished: Jul 05, 2020 01:11:53 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– शॉर्ट सर्किट से फैक्ट्री में आग, गद्दे राख

इंजन गर्म होने से कार बनी आग का गोला

इंजन गर्म होने से कार बनी आग का गोला

जोधपुर.
झालामण्ड बाइपास पर न्यू हाईकोर्ट के पास शनिवार देर रात इंजन गर्म होने से चलती वैन में आग लग गई। चालक व दो अन्य ने सुरक्षित बाहर निकलकर जान बचाई। उधर, शाम को बासनी औद्योगिक क्षेत्र के प्रथम चरण में एक फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट की वजह से शनिवार शाम आग लग गई।
पुलिस के अनुसार बाइपास पर न्यू हाईकोर्ट रोड पर देर रात एक वैन का इंजन गर्म हो गया। चालक ने सड़क किनारे वैन रोकी और दो अन्य युवकों के साथ बाहर निकले। इतने में वैन में आग लग गई। कुछ ही क्षण में वैन आग की लपटों से घिर गई। आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। बाद में बासनी से एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
मुख्य अग्निशमन अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि प्रथम चरण स्थित अंकित एंटरप्राइजेज नामक फैक्ट्री में शाम को शॉर्ट सर्किट से आग बिजली के मीटर में आग लग गई। आस-पास रखे कुछ गद्दे व अन्य सामान चपेट में आ गया। इससे एकबारगी आग की लपटें तेज हो गईं। कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटों के आगे बेबस नजर आए। बासनी अग्निशमन केन्द्र से एक दमकल मौके पर पहुंची। बाद में चार और दमकलों को बुलाया गया, लेकिन तीन दमकलों से आग पर काबू पा लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो