scriptबस में 3.32 लाख रुपए के मोबाइल से भरा कार्टन चोरी | Carton full of mobile worth Rs 3.32 lakh stolen | Patrika News
जोधपुर

बस में 3.32 लाख रुपए के मोबाइल से भरा कार्टन चोरी

– पाली से ओसियां ले जाने के दौरान पावटा बस स्टैण्ड पर वारदात

जोधपुरApr 14, 2021 / 12:54 am

Vikas Choudhary

बस में 3.32 लाख रुपए के मोबाइल से भरा कार्टन चोरी

बस में 3.32 लाख रुपए के मोबाइल से भरा कार्टन चोरी

जोधपुर.
राइकाबाग बस स्टैण्ड पर रोडवेज बस में सीट के नीचे रखा 3.32 लाख रुपए के 50 मोबाइल से भरा कार्टन चोरी हो गया। उदयमंदिर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में सेक्टर 21 निवासी अनिल कुमार पुत्र मोहनलाल प्रजापत पाली में दुर्गादास नगर स्थित मैसर्स गणपति वेब नामक मोबाइल दुकान में सेल्समैन है। दुकान से ओसियां में सालासर वेब को 3.32 लाख रुपए के 50 मोबाइल सप्लाई करने थे। इन मोबाइल को कार्टन में पैक कर सोमवार को वह बस में पाली से ओसियां के लिए रवाना हुआ। बस दोपहर 12 बजे पावटा चौराहे के पास बस स्टैण्ड पहुंची। वह सीट के नीचे कार्टन रख पानी की बोतल लेने बस से नीचे उतरा। कुछ ही देर में वह बस में लौटा तो कार्टन गायब था। सेल्समैन ने कंडेक्टर को सूचना दी। दोनों ने तलाश की, लेकिन कार्टन का पता नहीं लग पाया। तब उसने चौकी और फिर थाने पहुंचकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। बस स्टैण्ड में लगे सीसीटीवी कैमरों से तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो