scriptवीडियो डिलीट की बजाय हो गया वायरल, अब एसीपी करेंगे जांच | Case of dispute Congress MLA and husband in policestation | Patrika News

वीडियो डिलीट की बजाय हो गया वायरल, अब एसीपी करेंगे जांच

locationजोधपुरPublished: Oct 20, 2021 07:12:10 pm

कांग्रेस विधायक व पति की थाने में तकरार का मामला

वीडियो डिलीट की बजाय हो गया वायरल, अब एसीपी करेंगे जांच

वीडियो डिलीट की बजाय हो गया वायरल, अब एसीपी करेंगे जांच

जोधपुर। शेरगढ़ विधायक मीना कंवर व उनके पति कांग्रेस नेता उम्मेदसिंह राठौड़ की बीती रात रातानाडा थाने में पुलिस कर्मियों से तकरार व धरने पर बैठने के दौरान बनाया गया वीडियो डिलीट करने की बजाय वायरल हो जाने का मामला तूल पकड़ रहा है।
शराब के नशे में कार चलाने के मामले में पकड़े गए युवकों को छुड़ाने थाने पहुंचे राठौड़ दम्पती की पुलिस कर्मियों से हो रही तकरार का कुछ पुलिस कर्मियों ने कथित रूप से वीडियो बना लिया था। इसमें विधायक व उनके पति पुलिस से ‘शिष्टाचार’ को लेकर उलझते दिख रहे हैं। मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों ने हालांकि रात को ही सुलझा दिया था और जब्त की गई कार भी पुलिस ने छुड़वा दी, लेकिन मंगलवार को सोशल मीडिया में इसके दो वीडियो वायरल हो जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भवन भूषण यादव ने एसीपी दरजाराम बोस को यह जांच करने को कहा है कि वीडियो डिलीट होने की बजाय वायरल कैसे हो गया, वीडियो किसने बनाया।
उल्लेखनीय है कि रातानाडा थाना पुलिस ने रविवार देर रात गश्त के दौरान कार में दो युवकों को रोका था। जांच में ड्रंक एण्ड ड्राइव का मामला सामने आया। युवकों को थाने लाया गया और कार जब्त कर ली। एक युवक ने विधायक का भतीजा होने की जानकारी दी और उन्हें फोन लगाया। फोन पर बात नहीं बनीं तो राठौड़ दंपती थाने पहुंचे और कार जब्त करने का विरोध जताया। इसको लेकर दोनों पक्षों में तकरार व नोंक-झोंक हुई।
विधायक का यू टर्न
विधायक मीना कंवर ने कहा कि बच्चे हैं। थोड़ी ले ली तो क्या फर्क पड़ता है, लेकिन मंगलवार को विधायक ने कहा कि उन्होंने शराब पीने को सामान्य बात नहीं बताया था।
तीन पुलिसकर्मी थे मौजूद
पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस स्टेशन रातानाडा में हेड कांस्टेबल, एक संतरी और एक कांस्टेबल मौजूद थे। संभवत: इन्हीं में से एक सिपाही ने मोबाइल से वीडियो बनाया था।

इनका कहना है
घटना की सत्यता की सहायक पुलिस आयुक्त जांच करेंगे। इसमें वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के साथ ही सम्पूर्ण घटनाक्रम शामिल है।
भुवन भूषण यादव, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जोधपुर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो