scriptचलती ट्रेन से नीचे गिरा डेढ़ साल का मासूम, पिता ने भी कुछ सोचे बिना तुरंत लगा दी छलांग | child Dropped from train | Patrika News

चलती ट्रेन से नीचे गिरा डेढ़ साल का मासूम, पिता ने भी कुछ सोचे बिना तुरंत लगा दी छलांग

locationजोधपुरPublished: Aug 29, 2018 12:31:55 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

child Dropped from train

child Dropped from train

जोधपुर
लोहावट रेलवे स्टेशन के पहले यार्ड में ट्रेन के आने के दोरान कस्बे में रेल पुल के पास मंगलवार शाम को करीब साढे सात बजे चलती ट्रेन से एक डेढ साल का बालक नीचे गिर गया। बच्चा अपनी मां की गोद में था। बच्चे के ट्रेन से नीचे गिरने पर उसका पिता भी ट्रेन से नीचे कूद गया। ट्रेन से नीचे गिरने से बालक को मामूली सी चोट आई। गनिमत रही उस समय ट्रेन की रफ्तार कम थी, अन्यथा कोई बडा हादसा हो सकता था।
इस तरह हुआ हादसा
जानकारी अनुसार कालूराम नाई निवासी लाठी जिला जैसलमेर अपनी पत्नी व डेढ़ वर्षीय पुत्र अखिलेश के साथ जैसलमेर-जोधपुर के बीच चलने वाली साधारण सवारी गाड़ी 54819 से मंगलवार शाम को लोहावट आ रहा था। ट्रेन के कोच में भीड़ भी अधिक थी। ट्रेन के लोहावट आते देख कालूराम की पत्नी अपने पुत्र को लेकर कोच के दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई। जब ट्रेन लोहावट स्टेशन के यार्ड में पहुंची हुई तो उसकी रफ़्तार थोड़ी धीमी थी। इतने में अचानक महिला के हाथ से मासूम अखिलेश छूट गया और चलती ट्रेन से ही नीचे गिर गया।
read : ऐसा क्या देखा महापौर ने कि उनको अपने मोबाइल फोन में तस्वीर खींचनी पड़ी

बच्चे के सिर में मामूली चोट आई
बच्चे को नीचे गिरता देख उसके पिता कालूराम को कूछ भी नहीं सूझी और वह भी चलती ट्रेन से नीचे कूद गया तथा अपने बच्चे को संभाला। ट्रेन से नीचे गिरने से बच्चे के सिर में मामूली चोट आई। बाद में यहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने दोनो को लोहावट कस्बे में स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। जहां पर बच्चे का उपचार कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जहां बच्चा गिरा वहां से अस्पताल महज कुछ ही दूरी पर स्थित है। इससे बच्चे को समय पर उपचार मिल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो