CORONA--- कोरोना की भेंट चढ़ गए शहर के स्वीमिंग पूल्स

- मार्च-अप्रेल में खुल जाते है स्वीमिंग पूल

- नहीं हो पाए नेशनल व स्टेट लेवल टूर्नामेंट्स

- अब अगली सीजन में ही खुलने की उम्मीद

By: Amit Dave

Published: 27 Jul 2020, 08:13 PM IST

जोधपुर।

कोविड़-19 के कारण इस बार गर्मी की सीजन में खुलने वाले स्वीमिंग पूल्स कोरोना की भेंट चढ़ चुके है। कोरोना व लॉकडाउन के कारण स्वीमिंग पूल अभी तक बंद पड़े है। सरकारी स्तर पर शिक्षा विभाग के अधीन संचालित हो रहा शाला क्रीड़ा संगम का स्वीमिंग पुल अमूमन मार्च में खुल जाता है, लेकिन मार्च में ही कोरोना ने दस्तक दे दी थी। इस कारण यह स्वीमिंग पुल अभी तक बंद पड़ा है। इसके साथ पॉलिटेक्निक कालेज, मेडिकल कॉलेज, न्यू केम्पस सहित निजी स्तर पर संचालित हो रहे स्वीमिंग पूल भी बंद पड़े है।

-----

नहीं हो सकेंगे टूर्नामेंट्स

कोरोना के कारण पूल बंद होने से गौशला मैदान के स्वीमिंग पूल में होने में नेशनल व स्टेट लेवल टूर्नामेंट रद्द हो गए है। वहीं विद्यालयी स्तर की जिला व राज्य स्तर की प्रतियोगिताओं व अन्य गतिविधियों के होने की भी संभावना नहीं है।

--

नए साल में खुलने की उम्मीद

इस बार नहीं लगता कि अब स्वीमिंग पूल खुलेंगे। दो माह बाद सर्दी का मौसम शुरू हो जाएगा। ऐसे में कोरोना का प्रकोप कम होने पर व नए साल से मार्च में ही यह स्वीमिंग पूल शुरू होने की उम्मीद है।

--

कोरोना पूर्णतया समाप्त होने पर ही गौशाला मैदान का स्वीमिंग पूल खुलने की संभावना है। इसके बाद ही प्रतियोगिताओं का आयोजन हो सकेगा।

हापूराम चौधरी, प्रदेशाध्यक्ष

राजस्थान शारीरिक शिक्षक संघ

--

Amit Dave Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned