सीएम गहलोत की फटकार से फील्ड में निकले डिस्कॉम अधिकारी

सीएम गहलोत की फटकार से फील्ड में निकले डिस्कॉम अधिकारी

jay kumar bhati | Updated: 19 Jun 2019, 11:09:49 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

तीन दिन तक घूम कर लेंगे विद्युत आपूर्ति का फीडबैक

जोधपुर. जोधपुर डिस्कॉम के एक हजार से अधिक अधिकारियों ने फील्ड में रहकर विद्युत आपूर्ति का फीडबैक लेने का काम शुरू किया है। प्रबंध निदेशक सहित अन्य अधिकारी तीन दिन तक ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में फीडबैक लेंगे।

 

प्रबन्ध निदेशक अविनाश सिंघवी ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा है कि उपभोक्ताओं को बेहतर विद्युत आपूर्ति मिले व समस्याओं का समय पर समाधान हो। उन्होंने बताया कि डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियन्ता से लेकर ऊपर के सभी वरिष्ठ अभियंता फील्ड में रहकर फीडबैक ले रहे हैं। विद्युत आपूर्ति व्यवस्था, 33 केवी सब स्टेशन के 11 केवी फीडर की सीएमआर, फीडर मॉनिटरिंग तंत्र द्वारा विद्युत आपूर्ति की वास्तविक स्थिति का डेटा संग्रहित कर थ्री फेज व सिंगल फेज विद्युत आपूर्ति की सही जानकारी लेंगे। इस दौरान उपभोक्ताओं व जनप्रतिनिधियों से भी मिलकर विद्युत आपूर्ति को ओर बेहतर बनाने के बारे में बातचीत की जा रही है।

 

 

एमडी ने लिया फीडबैक
एमडी सिंघवी पाली जिले के पीपलिया कलां, झाला की चौकी, बर में उपभोक्ता से मिले तथा विद्युत आपूर्ति वेरिफिकेशन, ब्लॉक ऑवर सप्लाई व 33 केवी जीएसएस के 11 केवी फीडर जीतपुरा की जानकारी ली। ग्राम पंचायत देवलीकला में ग्रामीणों से मिले, राजीव गांधी सेवा केन्द्र झाला की चौकी में ग्रामीणों से मिले।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned