scriptआज होगा कॉलेज की राजनीति का मतदान, विद्यार्थी चुनेंगे अपना नेता | college eletion in phalodi | Patrika News

आज होगा कॉलेज की राजनीति का मतदान, विद्यार्थी चुनेंगे अपना नेता

locationजोधपुरPublished: Aug 27, 2019 10:15:09 am

Submitted by:

Mahesh

फेक्ट फाइल- जेएनएमपी राजकीय महाविद्यालय, फलोदीकुल मतदाता – 1913परिचय पत्र वितरित हुए – 1586अध्यक्ष पर प्रत्याशी – 3चारों शीर्ष पदों पर कुल प्रत्याशी – 11पत्रिका न्यूज नेटवर्कफलोदी. राजनीति की पहली सीढ़ी कहे जाने वाले छात्रसंघ चुनाव 2019 को लेकर मंगलवार सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच मतदान होगा।

फलोदी कॉलेज में चुनाव को लेकर बैठक

फलोदी कॉलेज में चुनाव को लेकर बैठक

छात्रसंघ चुनाव में फलोदी के जयनारायण मोहनलाल पुरोहित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चारों शीर्ष पदों पर तीनों संगठन एबीवीपी, एसएफआई व एनएसयूआई मैदान में है। वहीं चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न करवाने के लिए सोमवार को कॉलेज स्टाफ की बैठक आयोजित हुई तथा तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। गौरतलब है कि फलोदी कॉलेज में पिछले लगातार दो सालों से एसएफआई छात्रसंघ अध्यक्ष पर जीत रही है। इस बार विद्यार्थियों का रुख किस तरफ रहेगा? ये तो बुधवार को मतदान पेटियों के खुलने पर पता चलेगा। मोबाइल व अन्य उपकरणों पर रहेगी पाबंदी-
मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. प्रमीला राजपूत ने बताया कि मतदान के दौरान कोई भी उम्मीदवार, पोलिंग एजेंट व मतदाता कॉलेज में परिसर में मोबाइल व किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रोनिक उपकरण साथ नहीं ला सकेंगे। उन्होंने बताया कि मतदान को लेकर स्टाफ व उम्मीदवारों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए है। उन्होंने बताया कि कुल 1913 में से 1586 विद्यार्थियों ने परिचय पत्र प्राप्त कर लिया है। सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान के बाद मत पेटियां सुरक्षित रखी जाएगी तथा बुधवार सुबह 11 बजे से मतगणना शुरू होगी।
ये प्रत्याशी है मैदान में-

अध्यक्ष पद पर गोपालराम, जयप्रकाश, राहुल थानवी, उपाध्यक्ष पद पर गोविन्द राम जाखड़, नखतसिंह, मुकेश कुमार, महासचिव पद के लिए जसराज, धीरज सांखला, रहमतुल्ला, संयुक्त सचिव पद के लिए जसवंत सनेचा, बरकत चुनाव मैदान है।
यातायात रहेगा डायवर्ट-

पुलिस निरीक्षक राजीव भादू ने बताया कि कॉलेज में मतदान के दौरान फलोदी-जोधपुर स्टेट हाइवे पर जोधपुर चौराहे से कॉलेज तक यातायात को डायवर्ट किया जाएगा तथा वाहनों को औद्योगिक क्षेत्र से निकाला जाएगा। इस दौरान जगह-जगह पुलिस जाप्ता तैनात रहेगा।(कासं)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो