कांग्रेस ने बंद को लेकर गांवों में बनाई रणनीति

कांग्रेस ने बंद को लेकर गांवों में बनाई रणनीति

Manish Panwar | Publish: Sep, 09 2018 10:19:04 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी. कांग्रेस ने बंद को लेकर जिले के कई गांवों में रणनीति तैयार की है।

फलोदी. कांग्रेस ने बंद को लेकर जिले के कई गांवों में रणनीति तैयार की है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस आदि पेट्रोलियम उत्पादों की लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत सोमवार को फलोदी बंद रहेगा। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की रविवार को बैठक में बंद को सफल एवं शांतिपूर्ण बनाने के लिए रणनीति तय की गई।

ब्लॉक अध्यक्ष श्रीगोपाल व्यास की अध्यक्षता में बैठक में फलोदी बंद को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में सोमवार को सुबह १० से दोपहर ३ बजे तक बंद रखे जाने का निर्णय किया गया। बैठक में वरिष्ठ नेता प्रकाशचन्द्र छंगाणी, मोमराज विश्नोई आदि उपस्थित रहे। इसी बीच कांग्रेस नेता विजयलक्ष्मी विश्नोई ने भी बंद को सफल बनाने में सहयोग की अपील की है।

पीपाड़सिटी. राष्ट्रव्यापी भारत बंद को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। ब्लॉक अध्यक्ष इस्माइल खान सिंधी के अनुसार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अलग अलग जनस पर्क दलों का गठन किया गया है। नगर अध्यक्ष अमराराम भाटी के अनुसार बंद को पूर्ण शांति और अहिंसात्मक तरीके से सफल बनाने की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया है। निसं

ओसियां. भारत बंद के तहत ओसियां क्षेत्र के बाजार भी बंद रहेंगे कांग्रेस सेवा दल के जोधपुरग्रामीण जिलाध्यक्ष भैरूसिंह मेवाड़ा ने बताया कि ओसियां के बाजार भी शांतिपूर्वक बंद रहेंगे।
देचू. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षक नूरखां के नेतृत्व में सोमवार भारत बंद के तहत बंद बाजार बंद किया जाएगा।बालेसर. प्रस्तावित बंद को लेकर यूथ कांग्रेस के नेता दाऊराम एसके तला ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ व आम जन से भारत बन्द को सफल बनाने का आह्वान किया। निप्रबिलाड़ा. बंद को लेकर कांग्रेंस के कार्यकताओ ने ग्रामीणों से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील करते हुए हीरालाल मेघवाल, मदनभाई धोबी पार्षद त्रिलोक नेणीवाल ने जनसम्पर्क किया गया।
बाप. भारत बंद के तहत बाप कस्बा भी बंद रहेगा। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बाप अध्यक्ष मेहबूब खान ने बताया कि सुबह 9 से शाम 3 बजे तक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।

लोहावट. प्रस्तावित भारत बंद को लेकर ब्लॉक अध्यक्ष शकूर खान की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में जिला देहात कांग्रेस कमेटी के महामंत्री किसनाराम विश्नोई पीसीसी सदस्य आसूलाल जोशी, जिपस सत्यनारायण विश्नोई सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खारिया मीठापुर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में भाजपा सरकारी की जनविरोधी नीतियों व पेट्रोल- डीजल के बढ़े दामों के विरोध मे बंद का आह्वान किया। देहात जिलाध्यक्ष हीरालाल मेघवाल व देहात महामंत्री राजूराम गुर्जर ने बंद में सहयोग की अपील की।

भोपालगढ. प्रस्तावित भारत बंद को लेकर कांग्रेस के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क किया हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बंद को सफल बनाने का भी आह्वान किया है। इस क्रम में पूर्व जिला प्रमुख मुन्नीदेवी गोदारा एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की टीमों ने क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned