scriptपेशी पर कोर्ट आया, बाइक चुरा ले गया | Court came on hearing, stole bike | Patrika News
जोधपुर

पेशी पर कोर्ट आया, बाइक चुरा ले गया

– चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठा शातिर बदमाश तलवार सहित गिरफ्तार, बाइक जब्त

जोधपुरOct 16, 2019 / 12:11 am

Vikas Choudhary

पेशी पर कोर्ट आया, बाइक चुरा ले गया

पेशी पर कोर्ट आया, बाइक चुरा ले गया

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने सूंथला रोड पर पानी की टंकी के पास चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठे एक युवक को तलवार के साथ गिरफ्तार किया। उससे चोरी की मोटरसाइकिल और चोरी के आठ मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।
थानाधिकारी अमित सिहाग के अनुसार सूंथला रोड पर पानी की टंकी के पास मोटरसाइकिल सवार एक युवक के तलवार लेकर घूमने की सूचना मिली। एएसआई सोहनलाल, हेड कांस्टेबल पप्पाराम, कांस्टेबल रमेश, हरिप्रसाद व हरिराम मौके पर पहुंचे और बाइक पर बैठे मिले मूलत: इन्द्रोका हाल चानणा भाखर की शिव कॉलोनी निवासी रविन्द्रसिंह खींची (२१) पुत्र अर्जुनसिंह को पकड़ लिया। उससे धारदार तलवार भी जब्त गई। आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। बाइक के संबंध में पूछताछ करने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। न ही दस्तावेज पेश कर पाया।
जांच में सामने आया कि यह मोटरसाइकिल कोर्ट परिसर से चुराई हुई है। वह आठ-नौ दिन पहले किसी वारदात के संबंध में पेशी पर कोर्ट गया था। वह पेशी पर कोर्ट में तो पेश नहीं हुआ, लेकिन कोर्ट परिसर में खड़ी यह मोटरसाइकिल चुराकर भाग निकला था। पुलिस से बचने के लिए उसने मोटरसाइकिल की नम्बर प्लेट पर अंकित तीन को आठ बना दिया था।
आठ मोबाइल जब्त, सभी चोरी के
आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ बासनी थाने में लूट व उदयमंदिर में बाइक चोरी के दो-दो और प्रतापनगर थाने में छेड़छाड़ का एक मामला पहले से दर्ज है। उसके पास आठ मोबाइल भी बरामद हुए। जो बासनी व शास्त्रीनगर से चोरी के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो