महिला पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार, 12 बोर बंदूक व 15 कारतूस जब्त

- खेत में रास्ते को लेकर विवाद में फायरिंग का मामला

- हमले में शामिल भाई भी गिरफ्तार, दो खाल कारतूस जब्त

By: Om Prakash Tailor

Published: 06 Jul 2020, 07:12 PM IST

जोधपुर. डांगियावास थाना पुलिस ने पालासनी गांव के पास सेवालों की ढाणी में रास्ते को लेकर विवाद में महिला पर फायरिंग कर घायल करने के मामले में वंाछित आरोपी से एक बारह बोर दुनाली बन्दूक, 15 जिंदा कारतूस व दो खाली कारतूस जब्त कर उसे गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद हमले में शामिल भाई को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि सेवालों की ढाणी में खेत से रास्ता निकलने को लेकर चल रहे विवाद में गत 30 जून को बिना नम्बर की बोलेरो कैम्पर में आए राजूराम पंवार व उसके भाई मोमराज ने गोलियां चलाईं थी। पड़ोस के खेत की गुडिय़ा पत्नी प्रकाश बिश्नोई के दोनों पांव में गोलियां लगी थी और वह गंभीर घायल हो गई थी। मथुरादास माथुर अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया था।
हमले में वांछित राजूराम पंवार के रविवार रात सेवालों की ढाणी व पालासनी गांव के बीच एसयूवी में निकलने की सूचना मिली। थानाधिकारी लीलाराम के निर्देशन में उप निरीक्षक जालमसिंह व प्रोबेशनर उप निरीक्षक नरेशचन्द्र के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल भगवानदान, शेषाराम आदि ने एसयूवी को घेरकर उसमें सवार राजूराम को पकड़ लिया।

एसयूवी की तलाशी लेने पर 12 बोर डबल बैरल बन्दूक, 12 बोर के 15 जिंदा कारतूस व दो खाली कारतूस जब्त किए गए। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर राजूराम पंवार पुत्र ओपाराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर एसयूवी जब्त की गई। महिला पर जानलेवा हमले के आरोप में उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।
हमले में शामिल भाई मोमराज की गिरफ्तारी के संबंध में राजूराम से पूछताछ की गई। उससे मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी भाई मोमराज बिश्नोई को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की खुलेगी हिस्ट्रीशीट
थानाधिकारी लीलाराम का कहना है कि राजूराम मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त बदमाशों के साथ रहता है। उसके खिलाफ पहले से पांच मामले दर्ज हैं। वह डांगियावास थाने के एक अन्य मामले में वांछित है। उसकी हिस्ट्रशीटर खोलने के आदेश जारी किए गए हैं।

Om Prakash Tailor
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned