रंजिश के चलते न्यायिक सहायक पर जानलेवा हमला

रंजिश के चलते न्यायिक सहायक पर जानलेवा हमला

Anil Sharma | Publish: Sep, 11 2018 11:05:00 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को भींयासर बस स्टैण्ड पर गेटवे वाहन में सवार तीन-चार लोगों ने जोधपुर में न्यायिक सहायक पद पर कार्यरत सुनिल कुमार पूनियां पर जानलेवा हमला किया।

आऊ. पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को भींयासर बस स्टैण्ड पर गेटवे वाहन में सवार तीन-चार लोगों ने जोधपुर में न्यायिक सहायक पद पर कार्यरत सुनिल कुमार पूनियां पर जानलेवा हमला किया। जिस एसयूवी कार में सुनिल सवार था उसे तीन-चार बार जोरदार टक्कर मारी। आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से पिस्तौल भी निकाली लेकिन मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो जाने के कारण वो भाग गए। सूचना पाकर भोजासर के थाना प्रभारी दाउद खां पुलिस जाब्ते के बाद मौके पर पहुंचे और जमा भीड़ को नियंत्रित कर शांत किया। घटना के बाद से भींयासर में पुलिस जाब्ता तैनात है।

पूनिया विश्रोईयों की ढाणी निवासी और वर्तमान में जोधपुर में न्यायिक सहायक के पद पर कार्यरत सुनिल कुमार पुत्र फुलाराम पूनिया सोमवार रात को ही अपने गांव छुट्टी पर आया था। मंगलवार को वह उसका बड़ा भाई भंवरलाल व भतीजा निजी एसयूवी वाहन से बाबा के दर्शन करने जा रहे थे। प्रसाद लेने के लिए भींयासर मुख्य बस स्टेशन रुके और उसका बड़ा भाई भंवरलाल दुकान के आगे गाड़ी रोककर नीचे उतरा, सुनिल कुमार गाड़ी में ही बैठा था। अचानक एक गेटवे गाड़ी में सवार तीन चार युवकों ने एसयूवी को तीन-चार बार जोरदार टक्कर मारी और जानलेवा हमला कर दिया। एक दुष्कर्म के मामले में इनकी आपस में रंजिश चल रही है। हमलावर उस मामले में आरोपी है और सुनिल कुमार व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इस आशय का एक ज्ञापन भी पिछले दिनों ग्रामीण पुलिस अधीक्षक को सौंप कर इनकी गिरफ्तारी की मांग की थी।
सुनिलकुमार ने नजदीकी पुलिस थाना भोजासर में पेश नामजद रिपोर्ट में गेटवे चला रहे श्यामलाल पुत्र गोरधनलाल और उसकी बगल में बैठे हरलाल राम पुत्र बरसिगाराम सरपंच वर्तमान भींयासर, अर्जुनराम पुत्र गोरधनराम, हड़मानाराम पुत्र गोरधनराम सहित तीन-चार अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का आरोप लगाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned