काम-काज की तलाश में निकले व्यक्ति का शव नागादड़ी में मिला

- आत्महत्या का अंदेशा
- लॉक डाउन से पहले हल्का काम करता था मृतक, उसके बाद से था बेरोजगार

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Dec 2020, 11:49 PM IST

जोधपुर.
मण्डोर उद्यान स्थित प्राचीन जलाशय नागादड़ी में गुरुवार को एक व्यक्ति का शव मिला। मृतक लॉक डाउन के बाद से बेरोजगार था और काज-काज की तलाश में घर से निकला था। मण्डोर थाना पुलिस को अंदेशा है कि उसने आत्महत्या की होगी।
उप निरीक्षक महावीरसिंह ने बताया कि पाल रोड पर अमृत नगर निवासी देवेन्द्र (53) पुत्र महावीर प्रसाद जैन का शव सुबह साढ़े सात बजे नागादड़ी में मिला। उन्हें पूर्व में लकवा हो चुका था और वह शुगर से भी ग्रस्त थे। लॉक डाउन के बाद से काम काज नहीं था। एेसे में काम की तलाश में वो बुधवार दोपहर बारह बजे घर से मण्डोर कृषि मण्डी जाने का कहकर निकले थे, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे। चिंतित परिजन ने तलाश शुरू की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। परिजन गुरुवार सुबह मण्डोर कृषि मण्डी पहुंचे, लेकिन इस बीच पुलिस ने उन्हें सूचना दी कि देवेन्द्र का शव नागादड़ी में मिला है। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई की तरफ से मर्ग दर्ज किया गया।
लॉक डाउन में छूटा था काम-काज
पुलिस का कहना है कि मृतक को पहले पैरालायसिस हो चुका है। वह शुगर से भी ग्रसित था। लॉक डाउन से पहले तक वह टैक्सी में घूम-फिर दुकानों में टॉफी सप्लाई का काम करता था, लेकिन लॉक डाउन के बाद से उसका यह काम छूट गया था। बीमारी के कारण वह बैठकर होने वाले काम की तलाश में था।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned