scriptपुत्र की हत्या के सात माह बाद पिता की संदिग्ध हालात में मौत | Death of father after son's death in suspected circumstances | Patrika News

पुत्र की हत्या के सात माह बाद पिता की संदिग्ध हालात में मौत

locationजोधपुरPublished: Feb 01, 2019 10:48:04 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– सांगरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट से मरे व्यक्ति की शिनाख्त
– परिजन ने जताया हत्या का अंदेशा, पुलिस मान रही आत्महत्या

Death of father after son's death in suspected circumstances

पुत्र की हत्या के सात माह बाद पिता की संदिग्ध हालात में मौत

जोधपुर. सांगरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट से जान गंवाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त शुक्रवार देर शाम हो गई। उसके पुत्र की साढ़े सात माह पहले सांगरिया की भोमियाजी कॉलोनी में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। अब परिजन ने पिता की मौत पर हत्या की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस आत्महत्या मान रही है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि गुरुवार रात सांगरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसकी शिनाख्त शुक्रवार शाम पाली जिले में सोजत सिटी निवासी सुरेश (50) पुत्र बद्रीलाल सोनी के रूप में हुई है। परिजन ने एम्स मोर्चरी में उसकी शिनाख्त की। उन्होंने मृत्यु पर अंदेशा जताया है। उनका कहना है कि सुरेश रुपए लेने के लिए सोजत गया था, जहां वह गुरुवार को लौटा होगा। इसके बाद उसकी हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर रखा होगा। परिजन ने देर रात तक कोई शिकायत नहीं दी है। संभवत: शनिवार को मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
पुलिस को आशंका, आत्महत्या की

पुलिस का कहना है कि सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट से सुरेश सोनी की मृत्यु हुई है। वह रेलवे ट्रैक के पास से निकल रहा था। तब ट्रेन आती नजर आई तो वह हाथ जोडक़र ट्रेन के आगे पहुंच गया था। लोको पायलट ने ब्रेक भी लगाए, लेकिन वो चपेट में आ गया था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी।
लेन-देन के विवाद में की थी पुत्र की हत्या

मृतक के पुत्र सोनू का मारपीट के बाद गत 17 जून की देर रात सांगरिया की भोमियाजी कॉलोनी से अपहरण कर लिया गया था। फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। बासनी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। इसमें शामिल आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि गुड़ा विश्नोइयान निवासी हिस्ट्रीशीटर स्वरूप बिश्नोई अभी तक पकड़ में नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि ग्यारह लाख रुपए की ठगी के आरोपी की पत्नी व सोनू सोनी अवैध धंधा करते थे। दोनों में लेन-देन का विवाद था। एक भूखण्ड के मालिकाना हक को लेकर भी विवाद चल रहा था। इसी भूखण्ड पर सोनू की हत्या की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो