scriptडिस्कॉम सहायक अभियंता के साथ मारपीट का मामला गर्माया | Discom : Assault with assistant engineer | Patrika News

डिस्कॉम सहायक अभियंता के साथ मारपीट का मामला गर्माया

locationजोधपुरPublished: Dec 12, 2019 10:47:20 am

Submitted by:

pawan pareek

बालेसर शेरगढ़ उपखंड क्षेत्र के समस्त डिस्कॉम अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सहायक अभियंता के साथ मारपीट के विरोध में प्रदर्शन कर रोष जताया।

Discom : Assault with assistant engineer

डिस्कॉम सहायक अभियंता के साथ मारपीट का मामला गर्माया

बालेसर (जोधपुर) . बालेसर उपखंड मुख्यालय पर बालेसर शेरगढ़ उपखंड क्षेत्र के समस्त डिस्कॉम अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सहायक अभियंता चामू के साथ मारपीट के विरोध में बालेसर उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रोष जताया तथा हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।
बालेसर डिस्कॉम सहायक अभियंता संघ अध्यक्ष मोहनसिंह राठौड़ एवं कर्मचारी यूनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोती सिंह भाटी के नेतृत्व में बुधवार को बालेसर, शेरगढ़, सेखाला, देचू एवं चामू के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारी बालेसर अधीक्षण अभियंता डिस्कॉम कार्यालय विरोध प्रदर्शन करते हुए जुलूस के रूप में बालेसर उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां नारेबाजी करते हुए उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रोष जताया।
ज्ञापन में बताया कि सहायक अभियंता चामू टीम के साथ अवैध कनेक्शन एवं विद्युत चोरी की जांच करने गए थे। जहां पूर्व नियोजित तरीके से हमलावरों ने हमला कर मारपीट की तथा मोबाइल छीन लिए। घटना का देचू थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई।
ज्ञापन में बताया कि लगातार डिस्कॉम कर्मचारियों पर हमले हो रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है न हीं आरोपियों को गिरफ्तार कर रहा है। शीघ्र कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

चार मामले दर्ज

ज्ञापन में बताया कि 5 नवंबर को शेरगढ़ थाना में बापूनगर सोलंकियातला गांव में वीसीआर के दौरान सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता पर हमला हुआ तथा मुकदमा शेरगढ़ थाने में दर्ज है।

16 नवंबर को बालेसर थाने के बस्तवा गांव में विद्युत कर्मचारियों से मारपीट हुई।

28 नवंबर को बालेसर थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में विद्युत कनिष्ठ अभियंता व सहायक अभियंता सहित कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला दर्ज हुआ था।

तथा 10 दिसंबर को देचू थाना क्षेत्र के गोदेलाई गांव में सहायक अभियंता चामू व उनकी टीम के साथ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ। निप्र

इन्होंने कहा

बालेसर पुलिस थाना में डिस्कॉम कर्मचारियों के साथ मारपीट के दो मामले दर्ज है। दोनों में गिरफ्तारी के आदेश है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही है।
– सिमरथाराम पटेल , पुलिस डीवाईएसपी बालेसर


इस मामलों में एएसपी ग्रामीण से बातचीत की है एक-दो दिन में हम थानाधिकारियों एवं डिस्कॉम अधिकारियों के साथ बैठक कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की कार्रवाई करेंगे।

– महावीर सिंह जोधा , उपखंड अधिकारी बालेसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो