scriptडिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर हमला,कर्मचारियों के साथ मारपीट | Discom's vigilance team attacked in baap | Patrika News

डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर हमला,कर्मचारियों के साथ मारपीट

locationजोधपुरPublished: Sep 24, 2019 06:40:09 pm

Submitted by:

Manish kumar Panwar

बाप. चिमाणा गांव की कोटवालों की ढाणी में संचालित एक नलकूप पर लगे अवैध ट्रांसफार्मर को जब्त करने गई डिस्कॉम की विजिलेंस टीम व कर्मचारियों के साथ मारपीट कर धक्का-मुक्की की।

दम्पति करते थे ऐसा अपराध, पुलिस ने पहली बार इन धाराओं का किया प्रयोग, अब वर्षों रहेंगे सलाखों के पीछे

दम्पति करते थे ऐसा अपराध, पुलिस ने पहली बार इन धाराओं का किया प्रयोग, अब वर्षों रहेंगे सलाखों के पीछे,दम्पति करते थे ऐसा अपराध, पुलिस ने पहली बार इन धाराओं का किया प्रयोग, अब वर्षों रहेंगे सलाखों के पीछे,दम्पति करते थे ऐसा अपराध, पुलिस ने पहली बार इन धाराओं का किया प्रयोग, अब वर्षों रहेंगे सलाखों के पीछे,डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर हमला,कर्मचारियों के साथ मारपीट,डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर हमला,कर्मचारियों के साथ मारपीट

बाप. चाखु थाना क्षेत्र के चिमाणा गांव की कोटवालों की ढाणी में संचालित एक नलकूप पर लगे अवैध ट्रांसफार्मर को जब्त करने गई डिस्कॉम की विजिलेंस टीम व कर्मचारियों के साथ महिलाओं व पुरूषों ने मारपीट कर धक्का-मुक्की की। इस संबंध में चाखु थाने में मारपीट व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज हुआ है। एसएचओ दीपसिंह राजपूत ने बताया कि लतीश कुमार पुत्र रामस्वरूप बैरवा सहायक अभियंता विजिलेंस जिला वृत जोधपुर ने प्राथमिकी पेश कर बताया कि वह अपनी व आऊ की टीम जिसमें तकनीकी सहायक मदनलाल, दीपक कुमार, विकास कुमार, हितेषचन्द मीणा व रमेश कुमार, वाणिज्य सहायक लिखमाराम जाखड़, कनिष्ठ अभियंता देणोक पूर्णसिंह मीणा, कनिष्ठ अभियंता चिमाणा करनसिंह राजपुरोहित, गाड़ी चालक मांगीलाल विश्नोई को साथ लेकर २३ सितंबर की शाम करीब ५ बजकर ५ मिनट पर मुखबिर की सूचना पर कोटवालो की ढाणी चिमाणा के पास संचालित सादुलराम पुत्र पूराराम जाखड़ के नलकूप पर पहुंचा। यहां पर जांच के दौरान ६३ केवीए का ट्रांसफार्मर जमीन पर पड़ा था तथा ११ केवी सिंगल फेस ट्रांसफार्मर से अवैध विद्युत सप्लाई कर सिंचाई की जा रही थी। इस दौरान प्रार्थी व अन्य कार्मिकों ने मौके पर उपस्थित महिलाओं से पूछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जबाब नहीं दे पाए। ट्रांसफार्मर पर किसी भी तरह की जानकारी उपलब्ध नहीं थी। इससे यह साबित हुआ कि ट्रांसफार्मर अवैध था। इस पर नलकूप मालिक के नाम की विद्युत चोरी की रिपोर्ट बनाकर ट्रांसफार्मर को गाड़ी में डाल दिया। इतने में वहां उपस्थित महिलाएं राधादेवी पुत्री सादुलराम़, आशीदेवी पुत्री मोहनराम जाखड़, गोविन्दराम पुत्र नारायणराम मेघवाल, उमाराम पुत्र करनाराम, मूलाराम पुत्र रामुराम पूनिया ने गाड़ी में रखे हुए ट्रांसफार्मर को जबरदस्ती नीचे उतार दिया तथा कर्मचारियों के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की कर कपड़े फाड़ दिए।
जताया रोष

भारतीय मजदूर संघ से जुड़े पदाधिकारियों ने इस घटना को लेकर रोष जाहिर करते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो