शाकालाका बूम बूम के 'संजू' उर्फ किंशुक फिर दिखेंगे टीवी पर

सोनी के नए धारावाहिक 'एक रिश्ता साझेदारी का' की कास्ट जैसलमेर में शूटिंग पूरी करके जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हुई। शो में शाकालाका बूम बूम फेम संजू उर्फ किंशुक वैद्य व शिव्या पठानिया लीड रोल में हैं।

बच्चों के मनपसंद टेलीविजन शो शाकालाका बूम बूम से पहचान बनाने वाले संजू उर्फ किंशुक वैद्य लगभग एक दशक के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। किंशुक कविता बडज़ात्या के नए धारावाहिक 'एक रिश्ता साझेदारी का' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शो की शूटिंग जैसलमेर के पांच सितारा होटल में हुई है। लगभग 12 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के बाद शो की कास्ट शनिवार को जैसलमेर से जोधपुर पहुंची और जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गई।

किंशुक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 'टीवी हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है। मैं जानता था कि पढ़ाई खत्म करने के बाद टीवी पर जरूर वापसी करूंगा। हालांकि इस बीच मुझे ऑफर तो कई सारे मिले, लेकिन मैं कुछ एेसा करना चाहता था, जो मुझे एक्साइट करे। मुझे शो का कंसेप्ट पसंद आया। करीब 10 साल बाद टीवी पर वापसी कर के मैं बहुत खुश हूं और थोड़ा नर्वस भी। उम्मीद करता हूं कि जो प्यार दर्शकों ने संजू को दिया था, वही प्यार मेरे नए शो के किरदार को भी मिले।'

गौरतलब है कि कविता बडज़ात्या का नया शो सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होगा। सीरियल में किंशुक के अपोसिट शिव्या पठानिया हैं, जो इससे पहले हमसफर्स, ये है आशिकी जैसे शो में काम कर चुकी हैं। शो में सुरभि तिवारी, सूरज थापर, प्यूबाली सान्याल, नितेश पांडे आदि भी मुख्य भूमिका हैं। 

Show More
Nidhi Mishra Nidhi Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned