scriptस्टोन कटर इकाई में बिजली चोरी पकड़ी, 40 लाख का लगाया जुर्माना | electricity theft caught, 40 lakh panalty | Patrika News

स्टोन कटर इकाई में बिजली चोरी पकड़ी, 40 लाख का लगाया जुर्माना

locationजोधपुरPublished: Oct 23, 2019 07:54:12 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

जोधपुर डिस्कॉम की टीम ने एक स्टोर कटर इकाई पर कार्रवाई

स्टोन कटर इकाई में बिजली चोरी पकड़ी, 40 लाख का लगाया जुर्माना

स्टोन कटर इकाई में बिजली चोरी पकड़ी, 40 लाख का लगाया जुर्माना

जोधपुर. जिले के बेरू गांव में जोधपुर डिस्कॉम की टीम ने एक स्टोर कटर इकाई पर कार्रवाई करते हुए बिजली चोरी पकड़ी। टीम ने संबंधित फर्म पर 40 लाख का जुर्माना लगाया है। विद्युत चोरी निरोधक पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।
डिस्कॉम जिलावृत्त के अधीक्षण अभियंता पी.एस चौधरी ने बताया कि सतर्कता अभियान जांच में अधिशासी अभियंता नेतराम मीणा के नेतृत्व में मीटर विंग व जिला टीम की संयुक्त कार्रवाई हुई। मैसर्स ओमप्रकाश विश्नोई खसरा नम्बर 1149 बेरू में स्थित स्टोर कटर इकाई में जांच के दौरान बिजली चोरी पकड़ी गई। यहां एचटी बॉक्स के मीटर के खांचे को मोडकऱ टीटीबी से मीटर में आने वाली कंट्रोल केबल के वाई व बी फेज को काटकर सीधे ही विद्युत सप्लाई ली जा रही थी। विद्युत चोरी का प्रकरण बनाकर विद्युत संबंध काटा गया। 40 लाख का जुर्माना लगाया गया। इस मामले में जल्द ही विद्युत चोरी निरोधक थाने में मामला दर्ज करवाया जाएगा। विजिलेंस के विरुद्ध कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो