scriptऊर्जा मंत्री कल्ला ने ली अधिकारियों की बैठक, वित्त आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों का किया स्वागत | energy minister BD kalla meeting at jodhpur DISCOM | Patrika News

ऊर्जा मंत्री कल्ला ने ली अधिकारियों की बैठक, वित्त आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों का किया स्वागत

locationजोधपुरPublished: Sep 06, 2019 04:43:35 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

ऊर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं भूजल तथा कला साहित्य संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री बी.डी कल्ला शुक्रवार सुबह जोधपुर पहुंचे। दोपहर 2 बजे उन्होंने एयरपोर्ट पर 15 वें वित्त आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों का स्वागत किया।

energy minister BD kalla meeting at jodhpur DISCOM

ऊर्जा मंत्री कल्ला ने ली अधिकारियों की बैठक, वित्त आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों का किया स्वागत

वीडियो : गौतम उडेलिया/जोधपुर. ऊर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं भूजल तथा कला साहित्य संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री बी.डी कल्ला शुक्रवार सुबह जोधपुर पहुंचे। दोपहर 2 बजे उन्होंने एयरपोर्ट पर 15 वें वित्त आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों का स्वागत किया। शाम को जोधपुर से जैसलमेर के लिए रवाना हो गए।
ऊर्जा मंत्री बी.डी कल्ला ने डिस्कॉम की बैठक में भाग लिया। यहां उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को गुणवतापूर्ण व समय पर बिजली आपूर्ति व उनकी समस्याओं के समाधान को सर्वोच्च प्राथमिकता देवें। उपभोक्ता यदि अधिकारियों को फोन करता है तो वह समस्या बताना चाहता है। उनके फोन उठाएं, यदि किसी काम में व्यस्त है तो बाद में उन्हें फोन कर संतुष्ट करे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में विद्युत उपभोक्ताओं के हितों के लिए घोषणाएं की है, उन पर समय पर कार्य हो व उपभोक्ताओं को लाभ मिले।
ऊर्जामंत्री ने कहा कि उपभोक्ताओं के लिए कृषि कार्य के लिए 6-7 घंटे व घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 24 घंटे बिजली देनी है। बेवजह कटौती नहीं करे। ऊर्जामंत्री ने बकाया राजस्व वसूली की जानकारी लेते हुए कहा कि वसूली पर पूरा ध्यान दें। बिजली चोरी व अवैध कनेक्शन के विरूद्ध कार्रवाईकरने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बड़े शहरो के हरिटेज मार्ग में भूमिगत केबल डालने का कार्य किया जाए। इसके लिए गंभीरता से कार्य करें। बैठक में निदेश तकनीकी के.पी वर्मा, सचिव प्रशासन आरडी बारठ, मुख्य अभियंता एमएल मेघवाल, हवासिंह, एमआर मीणा, कंपनी सचिव आरके सिंह, मुख्य लेखा नियंत्रक डॉ. एस.के. गोयल सहित अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो