दादा के निधन पर घरवाले गांव गए, पीछे जेवर व 2.30 लाख चोरी

- एक अन्य मकान के ताले तोड़ सोने-चांदी के आभूषण व 65 हजार रुपए चोरी

By: Vikas Choudhary

Published: 12 Feb 2021, 10:33 PM IST

जोधपुर.
पुलिस की लचर गश्त का फायदा उठाकर चोरों ने कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर-2 और माता का थान में अमर नगर द्वितीय स्थित सूने मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व लाखों रुपए चुरा लिए। कुड़ी भगतासनी व महामंदिर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई।

कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस के अनुसार मूलत: बाड़मेर में गिड़ा थानान्तर्गत हीरा की ढाणी हाल चौहाबो में सेक्टर 2 निवासी किशनाराम पुत्र विशनाराम जाट के दादा का गत दिनों हो गया था। ऐसे में वो गत 9 फरवरी को परिवार सहित गांव गया था। पीछे मकान में कोई नहीं था। वो दूसरे दिन घर लौटा तो मुख्य गेट व अंदर के दरवाजों पर लगे ताले टूटे हुए थे। चोरों ने अलमारी से पांच तोला सोने का तिमणिया व रखड़ी सैट, डेढ़ किलो चांदी के आभूषण व 2.30 लाख रुपए और बच्चों के गुल्लक से 40-50 हजार रुपए चुरा लिए।

::::::::::::::::::

लोको पायलट के सूने मकान से जेवर व रुपए चोरी

महामंदिर थाना पुलिस ने बताया कि माता का थान के अमर नगर द्वितीय निवासी करणसिंह पुत्र जोगसिंह राठौड़ गांधीधाम में लोको पायलट है। वह परिवार सहित गत 3 फरवरी को गांधीधाम गया था। पीछे मकान में कोई नहीं था। चोरों ने नौ फरवरी को मकान के ताले तोड़े और सोने की एक अंगूठी, एक चेन, सोने की बाली, सोने का मंगलसूत्र पेडल, चांदी की गायब, चांदी की पायजेब, एक कैमरा व 60-65 हजार रुपए चुरा लिए। पड़ोसी की सूचना पर 11 फरवरी को मकान मालिक जोधपुर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर मामला दर्ज कराया।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned