Fashion : कलरफुल स्टाइलिश विंटर आउट फिट्स

जोधपुर. विंटर सीजन में यूथ के फैशनेबल, स्टाइलिश और रेट्रो लुक के लिए स्पेशल आउटफिट्स कैसे हों, बता रहे हैं ब्लू सिटी के फैशन डिजाइनर अक्षय जैन :

MI Zahir

29 Sep 2018, 06:06 PM IST

 

जोधपुर. समर सीजन की विदाई और विंटर सीजन की आहट के साथ फैशनेबल यूथ के सामने पहला सवाल यह सामने आता है कि इस बार सर्दियों में एेसा क्या कुछ रेट्रो लुक के आउटफिटस पहनें कि स्टाइलिश और फैशनेबल होने के साथ-साथ सर्दी भी न लगे। जोधपुर में रह रहे पीपाड़ मूल के फैशन डिजाइनर प्रियंाक जैन ने आइनिफ्ड़ जोधपुर, लंदन कॉलेज ऑफ फैशन-लंदन ,और पर्ल अकादमी, दिल्ली से पढ़ाई की है। आज के जमाने के मैन्स वियर्स उनकी खास स्पेशलिटी है। फैशन डिजाइनर अक्षय जैन बदलते सीजन और यूथ की चॉइस को ध्यान में रखते हुए आपको कुछ एेसे ही सुझाव दे रहे हैं कि आप भी डैशिंग लगें।

इस सीजन में बहुत सी विविधता

प्रियांक के शब्दों में 'फाल विटंर 2018 ऐसा लगता है कि मानो आने वाले सीजन के लिए खुद को तैयार करने का समय अब तक नहीं आया है, लेकिन ऐसा नहीं है हमें अभी से ध्यान रखना होगा क्योंकि यह हर किसी के लिए वास्तव में अच्छा सीजऩ होगा। क्योंकि इस सीजन में बहुत सी विविधता है, आप रंगों, प्रिंट्य या सिल्हूटों में से एक के अनुसार चुन सकते हैं। सीजनल कलर्स एक खास बताएं, इस मौसम के रंग हैं, मैलो पिंक, लाइट लाइम, क्वेटजल हरा, पिंक पिकॉक, क्रोकस पेटल , रूसेट ऑरेंंज, मार्टिनी ऑलिव और वेलिंयट पॉपी।

ड्रेसिंग और स्टाइलिंग

हां डे्रंसिंग भी तो अच्छी होना चाहिए ना? ड्रेसिंग और स्टाइलिंग के लिए स्बटल सिल्वर , स्टेटमेंट स्कार्फ, स्कार्फ प्रिंट, रस्ट बेल्ट, स्कार्फ-नेक ब्लाउज, शू स्ट्रिंग बेल्ट, ट्वेड्स, फ्लफी मपेट बैग, स्क्वैश क्लच,काऊ बॉय शूज और स्कर्ट सूट!

न्यू नियॉन फैशन फ्यूजन

आप न्यू नियॉन के बारे में भी तो जानें। नए रंगों के बेहतरीन पैलेट्स के लिए तरबूज, नींबू और के साथ फ्रूटर कलर लिए गए हैं, उन्हें नेवी , काला या बीज और ग्रे कलर के साथ पहन सकते हैं।

 

पैलेट्स के रूप में खुशियां

डिजाइनर्स रंगीन-खूबसूरत, असामान्य पैलेट्स के रूप में अपना कौशल दिखा कर सभी के लिए खुशियां लाए हैं। और चाहे भी क्यों नहीं ? आखिर हर कोई अल्टरनेट चाहता है।

-1 9 70 द बिस्किट

रेट्रो मूड इस सर्दियों में भी जारी रहेगा। जो भी आपको याद होगा, इसे कैरेमल, टेन, टॉफी या टोबेको कलर होना चाहिए। कैमल कलर के रूप में लंबे समय तक कोई भी रंग हो, खूब चलेगा।

-जैज़ी जम्पर्स : बोहो लुक

राजनीति के नारे, पर्यावरण के मुद्दे, परमाणु निरस्त्रीकरण प्रतीक रग निट्स , टर्टल नेक टॉप, मेक्सी व फ्लैट कैप्स से कपड़ों पर दिखाएंगे।


-ब्लैक ब्लैक्ड फ्लोरल्स

हम सभी फूलो से प्यार करते हैं, लेकिन हमेशा सोचते हैं कि फूल प्रिंट ग्रीष्म ऋ तु के लिए हैं, लेकिन डिजाइनर काले रंग की पृष्ठभूमि पर प्रस्तुत करने के लिए इस सर्दी के लिए उन्हें अंधेरे, नाटकीय मोड़ के साथ जोड़ रहा है। फूल अंधेरे के साथ और अव्यवस्थित तरीके से दिखेंगे।

-डबल लेयर

कपड़े अब जैसे अरबन आरमर ,चाहे आप सड़क पर चल रहे हों या सही जानकारी से जूझ रहे हों- एक कार्यात्मक, खेल प्रभावित पोलो, एक जैकेट पर एक कोट पर ढेर लें और एक और परत जोड़ें। वो आपको अलग दिखाएगा।

-ब्यूटीफुल ग्राफिक्स

यदि नाजुक होना आपकी बात नहीं है, तो अपने को अलग बनाने के लिए एक और अन्य बोल्ड, गैर सुंदर पैटर्न, अर्बन आर्ट ,गेफ्टिी स्क्विगल्स या बोल्ड बौउउस लेटरिंग के साथ ग्राफिक प्रिंटों में से चुनें।

-सॉफ्टली सॉफ्टली पायजामाज

अगर आपको एनिमल प्रिंट, बोल्ड रंग और आक्रामक आउटवेअर नहीं पहनने तो, रेशम पाश्जामा सूट और लेस ट्रिम के साथ कपड़े पहनें।

-प्लिट्स प्लीज

कोरस लाइन से लेकर सेंटर स्टेज तक, नाइफ प्लिटस हाइ प्लिटस पहनें । ये ट्राउजर, चंकी सोल्ड क्रीपर्स या फल्फी जम्पर्स के साथ पहनें। यह प्लिट़्स एकदम अलग नजर आएगी।

Show More
M I Zahir Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned