scriptFight between doctors : हॉस्टल में खाने की प्लेट हटाने पर चिकित्सक भिड़े | Fight in Doctors : Doctors clash over removal of food plates in hostel | Patrika News
जोधपुर

Fight between doctors : हॉस्टल में खाने की प्लेट हटाने पर चिकित्सक भिड़े

– परस्पर विरोधी एफआइआर दर्ज होने के बाद समझौते पर आए, छात्रावास से निलम्बित

जोधपुरJan 01, 2023 / 01:46 am

Vikas Choudhary

Fight between doctors : हॉस्टल में खाने की प्लेट हटाने पर चिकित्सक भिड़े

Fight between doctors : हॉस्टल में खाने की प्लेट हटाने पर चिकित्सक भिड़े

जोधपुर.
मथुरादास माथुर अस्पताल (Mathuradas mathur hospital) परिसर में मेडिकल कॉलेज (Medical college) के बॉयज छात्रावास (Fight between doctors in Hostel) में खाने की प्लेट न उठाने पर उपजे विवाद में रेजिडेंट चिकित्सक भिड़ गए (Fight between Doctors) और एक-दूसरे से मारपीट कर डाली। मारपीट के परस्पर विरोधी मामले दर्ज कराने के बाद अब चिकित्सकों ने पुलिस को समझौता होने की मौखिक जानकारी दी है।
थानाधिकारी जोगेन्द्रसिंह ने बताया कि मूलत: जयपुर में सोढाला हाल एमडीएम अस्पताल के छात्रावास निवासी एनेस्थिसिया डॉ. देवदत्त शर्मा और सीकर में रनोली निवासी रेजिडेंट चिकित्सक सांवरमल जांगिड ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट के मामले दर्ज कराए हैं। डॉ. शर्मा ने मोहित, अमित, गौरव सिवाच, राधेश्याम यादव, गौरव व पंकज कुमावत के खिलाफ और सांवरमल ने डॉ. देवदत्त शर्मा व अन्य के खिलाफ आरोप लगाए हैं।
पुलिस का कहना है कि गत 27 दिसम्बर की रात साढ़े दस बजे खाने की प्लेट न उठाने की बात पर डॉ. देवदत्त ने टोका था। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जो मारपीट में बदल गया। डॉ. देवदत्त शर्मा का आरोप है कि विवाद के बाद वह अपने कमरे में गया तो दूसरे पक्ष वहां आया और कमरे की कूंदी तोड़ दी। साथ ही टेबल लैम्प में तोड़-फोड़ भी की।
तीन दिन तक चिकित्सकों में समझौता वार्ता चली, लेकिन कोई हल न निकलने पर शुक्रवार को मारपीट की परस्पर विरोधी एफआइआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच शुरू की और मौका तस्दीक के लिए पहुंची तो दोनों पक्षों ने आपस में समझौता होने की जानकारी दी।
——————–
हॉस्टल से सस्पेंड
जिन्होंने मारपीट की है। उनको हॉस्टल से सस्पेंड किया गया है। विभागीय कार्रवाई जारी है।
– डॉ. दिलीप कच्छवाह, प्रिंसिपल, डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज।

Hindi News/ Jodhpur / Fight between doctors : हॉस्टल में खाने की प्लेट हटाने पर चिकित्सक भिड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो