विवाद में पिता को चाकू मारने से गुस्साए युवक ने रची साजिश, बहनोई का अपहरण कर तोड़ डाले दोनों पांव

लेन-देन के विवाद में पिता को चाकू मारने से गुस्साए युवक ने रची साजिश

By: Harshwardhan bhati

Published: 30 Dec 2018, 10:51 AM IST

जोधपुर. लेन-देन व पत्नी से तलाक को लेकर गुस्साए एक शख्स को सूरसागर के सुभाष चौक में पूर्व ससुराल में मारपीट करना भारी पड़ गया। तलाकशुदा पत्नी के भाई ने उसका अपहरण कर इतनी पिटाई की कि दोनों पांव की हड्डियां टूट गई। इसके बाद उसे घर के बाहर पटक दिया। सूरसागर थाना पुलिस ने घायल की तरफ से मामला दर्ज कर तलाकशुदा पत्नी के भाई को हिरासत में लिया है।

उपनिरीक्षक मनोज कुमार के अनुसार सुभाष चौक निवासी घेवरराम शर्मा की पुत्री उषा का उसके पति पूनमचंद से तलाक हो चुका है। दोनों पक्षों में लेन-देन का विवाद है। उषा की दूसरी शादी भी कर दी गई है। तलाक व लेन-देन को लेकर गुस्साया पूनमचंद गत गुरुवार को पुराने ससुराल गया, जहां घेवरराम से विवाद हो गया। उन्होंने पूनम के खिलाफ घर में घुस चाकू से हाथ पर वार करने का मामला दर्ज कराया था। पूनम के चले जाने के बाद घेवरराम का पुत्र राजेन्द्र दाधीच घर लौटा और मामले का पता लगा तो उसने अपने पूनम को सबक सिखाने की ठानी। उसने पूनम को बिलाड़ा बुलाया। पूनम के वहां पहुंचते ही आरोपी राजेन्द्र और उसके साथी कार में पूनम का अपहरण कर रवाना हो गए। रास्ते में उसके साथ मारपीट की। रात को वे उसे लेकर सुभाष चौक पहुंचे, जहां आरोपियों ने पूनम के साथ फिर मारपीट की।


इससे उसके दोनों पांव में फ्रैक्चर हो गए। पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। आरोपियों ने बीच बचाव करने वालों को भी मारपीट की धमकी दी। बाद में पुलिस ने घायल को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल के पर्चा बयान के आधार पर राजेन्द्र दाधीच व उसके साथियों के खिलाफ अपहरण व जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी ने ही दी पुलिस को सूचना
आरोपियों ने पूनम को उसके घर के बाहर पटकने के बाद पुलिस को फोन कर घर में हमला करने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एकबारगी आरोपियों की कहानी सच मानने लगी। इससे मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए। फिर पुलिस ने एमजीएच में घायल के बयान लिए तो हकीकत सामने आई। तब राजेन्द्र को हिरासत में लिया गया। अन्य की तलाश की जा रही है।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned