scriptसांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ जगाई स्वच्छता की लौ | Flames of hygiene ignited with cultural program | Patrika News

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ जगाई स्वच्छता की लौ

locationजोधपुरPublished: Mar 02, 2021 08:05:53 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

स्वच्छता की मुहिम को शहर के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने और उन्हें स्वच्छता मिशन के साथ जोडऩे को लेकर नगर निगम उत्तर की ओर से गुलाब सागर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ जगाई स्वच्छता की लौ

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ जगाई स्वच्छता की लौ

जोधपुर।
स्वच्छता की मुहिम को शहर के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने और उन्हें स्वच्छता मिशन के साथ जोडऩे को लेकर नगर निगम उत्तर की ओर से गुलाब सागर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें युवा कलाकारों ने बेहतरीन गीतों की प्रस्तुतियां दी। दीपदान के माध्यम से लोगों में स्वच्छता का संदेश अपनाने की अपील की गई। गुलाब सागर पर आयोजित इस कार्यक्रम का आगाज उप महापौर उत्तर अब्दुल करीम जॉनी और उपायुक्त रोहित कुमार ने दीप प्रज्वलन कर किया। कार्यक्रम की शुरुआत में कार्तिक भोजवानी और रोहित वैष्णव ने सरस्वती वंदना की। इसके बाद उन्होंने देशभक्ति गीतों से कार्यक्रम में समां बांधा। ऐतिहासिक गुलाब सागर पर दीप प्रज्वलन के माध्यम से एसएस 2021 का लोगों भी बनाया गया। इस अवसर पर एईएन अंकित पुरोहित, कार्यालय अधीक्षक सलामत उल्ला खान, मुख्य सफाई निरीक्षक अपूर्व कुमार पुरोहित, पारस पुरोहित व अन्य मौजूद थे।
गौरतलब है कि स्वच्छता सर्वेक्षण की टीम इसी माह भौतिक सत्यापन के लिए जोधपुर आएगी। इससे पहले नगर निगम दक्षिण ने भी स्वच्छता की लौ कार्यक्रम किया था। अशोक उद्यान के बाहर उस जागरूकता कार्यक्रम में भी जनता का अच्छा रेस्पॉस मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो