लॉकडाउन में खाने को तरस रहे जरूरतमंदो तक निगम ने पहुंचाए फूड पैकेट, भामाशाह भी कर रहे सहयोग

नगर निगम की ओर से कच्ची बस्तियों में किराणा सामान व फूड पैकेट पहुंचाने का काम किया जा रहा है। निगम की ओर से प्रत्येक वार्ड में यह पैकेट रसद विभाग के सहयोग से पहुंचाया जा रहा है। नगर निगम आयुक्त सुरेश कुमार ओला ने बताया कि निगम ने इसके लिए एक सेंट्रलाइज सिस्टम भी विकसित किया है।

वीडियो : गौतम उडेलिया/जोधपुर. नगर निगम की ओर से कच्ची बस्तियों में किराणा सामान व फूड पैकेट पहुंचाने का काम किया जा रहा है। निगम की ओर से प्रत्येक वार्ड में यह पैकेट रसद विभाग के सहयोग से पहुंचाया जा रहा है। नगर निगम आयुक्त सुरेश कुमार ओला ने बताया कि निगम ने इसके लिए एक सेंट्रलाइज सिस्टम भी विकसित किया है। इसमें भामाशाहों का सहयोग भी लिया जा रहा है। बुधवार को अलग-अलग क्षेत्र में 300 से ज्यादा पैकेट वितरित किए गए। 360 रुपए प्रति पैकेट सहायता राशि के हिसाब से मदद भी ली जा रही है। जगजीवन राम बस्ती, भदवासिया क्षेत्र, बंजारा बस्ती सहित कॉलोनियों में अधिशासी अभियंता सुधीर माथुर, अतिक्रमण प्रभारी रवि प्रकाश सहित अन्य टीमों ने यह पैकेट वितरित किए।

जोधपुर में बना देश में सेना का पांचवा क्वारेंटाइन कैंप, ईरान से 277 भारतीय जोधपुर पहुंचे

राहत कोष में मिल रहा भरपूर सहयोग
मुख्यमंत्री सहायता कोविड-19 राहत कोष में सहयोग के लिए सूर्यनगरी के भामाशाह आगे आ रहे हैं। यहां से प्रतिदिन दानदाता आगे आ रहे हैं। बुधवार को मानव कल्याण एण्ड विकास संस्थान की ओर से 5 लाख 11 हजार 1 सौ ग्यारह रुपए एनईएफटी के माध्यम से राहत कोष के खाते में हस्तांरित किए है। सचिव राजूराम चौधरी ने बताया राहत कोष में राशि स्थानांतरित कर सरकार को भेज दी गई है।

coronavirus COVID-19
Show More
Harshwardhan bhati Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned