scriptfood poisoning - Ten people, including four women, were victims of foo | food poisoning - फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए चार महिलाओं समेत दस लोग, अस्पताल भर्ती मरीजों की देखें सूची | Patrika News

food poisoning - फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए चार महिलाओं समेत दस लोग, अस्पताल भर्ती मरीजों की देखें सूची

food poisoning - शादी के बाद खाना खाने से दस बीमार
- फूड पॉइनिंग पर चार महिलाएं व छह वेटर भर्ती, हालत खतरे से बाहर

जोधपुर

Updated: April 21, 2022 06:01:57 pm

food poisoning - प्रतापनगर थानान्तर्गत चौपासनी रोड पर मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह के बाद खाना खाने से बुधवार को चार महिलाओं सहित दस जने बीमार हो गए। उल्टी व दस्त की शिकायत होने पर सभी को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
food poisoning - फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए चार महिलाओं समेत दस लोग, अस्पताल भर्ती मरीजों की देखें सूची
food poisoning - फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए चार महिलाओं समेत दस लोग, अस्पताल भर्ती मरीजों की देखें सूची
उप निरीक्षक रामकृष्ण ताडा के अनुसार चौपासनी रोड पर मैरिज गार्डन में मंगलवार रात शादी समारोह को लेकर खाना था। समारोह के बाद बुधवार दोपहर बर्तन साफ करने वाली महिलाओं व कैटरिंग काम करने वाले युवकों ने खाना खाया। कुछ घंटे बाद उन्हें उल्टियां व दस्त की शिकायत होने लग गई।
तबीयत अधिक खराब होने पर ईच्छा, आरती, पायल, किस्मत और अविनाश, रवि, जानकीलाल, रामूराम, सोहैल व अनिल को महात्मा गांधी अस्पताल की आपातकालीन इकाई लाया गया, जहां जांच के बाद उन्हें वार्ड में भर्ती किया गया। सूचना मिलने पर एसआइ रामकृष्ण ताडा अस्पताल पहुंचे और सभी बीमारों के बयान दर्ज किए। सभी की हालत खतरे से बाहर व स्थिर बताई जाती है। आरती का कहना है कि शादी समारोह के बाद बुधवार को उन्होंने आलू की सब्जी व पुड़ी के साथ गुलाब जामुन व रसगुल्ला खाए थे।
कलक्टर ने लिया संज्ञान, समुचित उपचार के निर्देश
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने फूड पॉइजनिंग के मामले में संज्ञान लेते हुए उपखण्ड अधिकारी सुरेन्द्र राजपुरोहित को अस्पताल भेजा और सभी मरीजों को समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उपखण्ड अधिकारी ने अस्पताल में चिकित्सकों से मरीजों के संबंध में जानकारी ली। साथ ही मरीजों को आश्वस्त किया कि प्रशासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। इलाज के बाद सभी की हालत स्थिर बताई जाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.