scriptचार कर्मचारी सस्पेंड किए, तीन दिन में ही बदलने पड़े आदेश | Four employees suspended, orders had to be changed within three days | Patrika News

चार कर्मचारी सस्पेंड किए, तीन दिन में ही बदलने पड़े आदेश

locationजोधपुरPublished: Feb 10, 2020 09:01:58 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

– जोधपुर डिस्कॉम के जिला वृत्त का मामला
– अभियंता संगठनों ने दिया धरना

चार कर्मचारी सस्पेंड किए, तीन दिन में ही बदलने पड़े आदेश

चार कर्मचारी सस्पेंड किए, तीन दिन में ही बदलने पड़े आदेश

जोधपुर. जोधपुर डिस्कॉम के तीन कनिष्ठ अभियंताओं और एक इंजीनियर सुपरवाइजर को कार्य में लापरवाही का दोषी मानते हुए निलंबित किया गया। कर्मचारी यूनियनों का दबाव आया और सोमवार को अभियंता धरने पर बैठ गए। डिस्कॉम प्रशासन ने पहले तो इन कर्मचारियों को पुन: बहाल किया, फिर भी विरोध नहीं थमा तो तीन दिन पुराने निलंबन आदेशों को ही विलोपित कर दिया।
दरअसल, जिला वृत्त के कनिष्ठ अभियंता हिमांशु वर्मा, ज्ञानेन्द्र शर्मा, गोपालराम सारण व इंजीनियर सुपरवाइजऱ महेन्द्र चौधरी को कार्य में लापरवाही बरतने, राजस्व वसूली में ढिलाई बरतने पर 7 फरवरी को निलंबन आदेश जारी किए थे। इसके बाद इंजीनियर संगठन बेजोड़ व अन्य का विरोध सामने आया। सोमवार सुबह से ही जिला वृत्त के सामने अभियंताओं ने डेरा डाल दिया। कार्य बहिष्कार करते हुए धरना दिया। इसके बाद अधिकारियों के साथ वार्ता हुई और सोमवार शाम को ही चारों कर्मचरियों के निलंबन आदेशों को विलोपित कर दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ और धरना हटाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो