scriptदेश के रक्षार्थ वीर सैनिकों को भी सताती है बहनों संग नोंकझोंक की याद, फनी वीडियो में देखें दो पर्व का अनूठा संगम | funny video by prateek mutha on raksha bandhan festival | Patrika News

देश के रक्षार्थ वीर सैनिकों को भी सताती है बहनों संग नोंकझोंक की याद, फनी वीडियो में देखें दो पर्व का अनूठा संगम

locationजोधपुरPublished: Aug 16, 2019 06:26:36 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

भाई-बहन की इस नोंकझोंक को शहर के युवा यू-ट्यूबर प्रतीक मूथा ने अपनी बहन और माता शोभा मूथा के साथ प्रस्तुत किया है। गुदगुदाने वाले इस फनी वीडियो में प्रतीक ने देशभक्ति का संदेश भी दिया है।

funny videos

देश के रक्षार्थ वीर सैनिकों को भी सताती है बहनों संग नोंकझोंक, फनी वीडियो में देखें दो पर्व का अनूठा संगम

जोधपुर. कभी खाने-पीने की चीजों के लिए झगडऩा, टीवी रिमोट को हथियाने के लिए घमासान करना और कई बार अपनी बात मनवाने के लिए माता-पिता से शिकायतें करना भाई-बहन के रिश्ते में लाजमी है। इन सबके बावजूद यह रिश्ता अपनेपन, आपसी समझ और एक दूसरे की परवाह से भरपूर है। दोस्ती सरीखी गर्माहट लिए और परिजन की भांति एक दूसरे का ख्याल रखने जैसे नियम भाई-बहन के रिश्ते में हमेशा अनकहे होते हैं। निरंतर टकराव के बावजूद इस खट्टे-मीठे रिश्ते के अनुभव बाकी सभी रिश्तों से अधिक गाढ़े होते हैं। जिस घर में बहन भाई से छोटी होती है, उसे परिजनों का स्नेह अधिक मिलता है। इस बात को समझते हुए भाई भी अपना प्यार लुटाने में कमी नहीं रखता लेकिन इसे प्रदर्शित करने से इतर वह अपनी बहन को परेशान करने से खुद को रोक भी नहीं पाता। वहीं सरहद पर देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाले वीर सैनिक अपने परिवार से दूर रहते हुए त्यौहार नहीं मना पाते और उनकी बहनें फक्र करती हैं कि बहन की रक्षा का वादा निभाने वाला भाई पूरे देश की रक्षा संभाल रहा है। भाई-बहन की इस नोंकझोंक को शहर के युवा यू-ट्यूबर प्रतीक मूथा ने अपनी बहन और माता शोभा मूथा के साथ प्रस्तुत किया है। गुदगुदाने वाले इस फनी वीडियो में प्रतीक ने देशभक्ति का संदेश भी दिया है। जय हिंद!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो