scriptकुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया मना, इन मामलों को लेकर लॉरेंस बना कुख्यात अपराधी! | Gangster Lawrence Bishnoi under Police custody in rajasthan | Patrika News
जोधपुर

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया मना, इन मामलों को लेकर लॉरेंस बना कुख्यात अपराधी!

www.patrika.com/rajasthan-news/
 
 
 

जोधपुरSep 07, 2018 / 02:22 am

rohit sharma

Gangster Lawrence

Gangster Lawrence

जोधपुर ।

राजस्थान के जोधपुर शहर में दहशत फैलाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने न्यायालय के आदेश के बावजूद वाइस सैंपल देने से मना कर दिया। गुरुवार को पुलिस के 15 हथियारबंद कमांडो ने भरतपुर जेल से लॉरेंस विश्नोई को दोपहर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ दीप की अदालत में पेश किया।
गौरतलब है कि जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या 6 ने लॉरेंस को वॉइस सैंपल देने के लिए पाबंद किया था,इसी सिलसिले में पुलिस द्वारा लॉरेंस को सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां लॉरेंस तथा उनके अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णयों का हवाला देते हुए वाइस सैंपल देने से मना कर दिया। करीब आधा घंटा कोर्ट में रुकने के बाद पुलिस ने गैंगस्टर को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय परिसर से ले गये।

सलमान खान को खुले आम दी थी मारने की धमकी

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने जोधपुर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए, फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में ही मारने की धमकी दी थी। मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी की गोली मारकर हत्या प्रकरण में पंजाब की फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके जोधपुर लाए जाने के बाद पुलिस ने लॉरेंस को दोपहर में कोर में पेश किया था। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में लॉरेंस ने बेवजह फंसाने के आरोप लगाए। साथ ही पुलिस को चुनौती दी कि वो जोधपुर में ही सलमान खान को मारकर रहेगा। वासुदेव हत्याकाण्ड तथा अन्य रंगदारी मामले लॉरेंस विश्नोई मुख्य आरोपी है।
पहले भी फायरिंग के केस में हो चुका है गिरफ्तार

पुलिस लारेंस को कपुरथला जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर जोधपुर लेकर आई थी। इससे पहले लारेंस को सुरक्षा कारणों से अजमेर जेल में शिफ्ट किया था। हाल ही में गुरुवार को पुलिस के 15 हथियारबंद कमांडो ने भरतपुर जेल से लॉरेंस विश्नोई को दोपहर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ दीप की अदालत में पेश किया था। रंगदारी के लिए लॉरेंस विश्नोई के इशारे ट्रैवल्स एजेंसी में घुसे एक युवक ने फायरिंग की कोशिश की थी, लेकिन गोली नहीं चल पाई थी। फिर डॉ. सुनील चाण्डक और मनीष जैन के मकान पर गोलियां चलाई गई थी। वहीं वासुदेव हत्याकाण्ड में उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Home / Jodhpur / कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया मना, इन मामलों को लेकर लॉरेंस बना कुख्यात अपराधी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो