scriptबम धमाके करने की योजना बनाने के मामले में गिरफ्तार आतंकियों पर कोर्ट ने लिया ये फैसला, छावनी बना पूरा परिसर | High Security in Jodhpur Court for Indian Mujahideen Terrorists Appear | Patrika News

बम धमाके करने की योजना बनाने के मामले में गिरफ्तार आतंकियों पर कोर्ट ने लिया ये फैसला, छावनी बना पूरा परिसर

locationजोधपुरPublished: Feb 18, 2019 03:33:04 pm

Submitted by:

dinesh

पुलवामा मे हुए आतंकी हमले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आतंकियों को पेश करते वक्त कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किए। कोर्ट को पूरी छावनी में तब्दील किया गया था….

IM Terrorist
जोधपुर।

जोधपुर सहित बड़े शहरों में बम धमाके करने की योजना बनाने के मामले में गिरफ्तार आईएम के आतंकियों को कड़ी सुरक्षा के बीच एडीजे तीन कोर्ट जोधपुर में पेश किया गया। इस मामले में तत्कालीन प्रतापनगर थानाधिकारी व गवाह विद्याधर डूडी के बयान होने थे, लेकिन गवाह के हाजिर नहीं होने के कारण सुनवाई टल गई। कोर्ट ने अगली सुनवाई 28 फरवरी को मुकर्रर की है।
पुलवामा मे हुए आतंकी हमले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आतंकियों को पेश करते वक्त कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किए। कोर्ट को पूरी छावनी में तब्दील किया गया था। पुलवामा हमले के बाद पूरे प्रदेश में आतंकियों और पाकिस्तान के प्रति जबरदस्त आक्रोश है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने कार्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हुए थे।
वहीं आज 10 आतंकियों में से चार आतंकियों को पेश किया गया था। आतंकी किसी अन्य मामले में जयपुर ले जाया गया, जिसकी वजह से अनुपस्थित रहे। वहीं इस मामले में कुछ आतंकियों के वकील भी बदले गए हैं जिनके वकालतनामा नहीं पहुंच पाने के कारण आज सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट में अगली सुनवाई 28 फरवरी को मुकर्रर की है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई पर सभी 10 आतंकियों को पेश करने के भी निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो