scriptनशे के लिए हिस्ट्रीशीटर ने की थी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया | Historyheater murdered for drug addiction | Patrika News

नशे के लिए हिस्ट्रीशीटर ने की थी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया

locationजोधपुरPublished: Jul 28, 2020 08:14:58 am

– मार्बल आर्ट फैक्ट्री में चौकीदार के ब्लाइण्ड मर्डर का खुलासा- हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

नशे के लिए हिस्ट्रीशीटर ने की थी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया

नशे के लिए हिस्ट्रीशीटर ने की थी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया

जोधपुर. चौहाबो थाना पुलिस ने पाल बालाजी मंदिर के पीछे मार्बल आर्ट फैक्ट्री में चौकीदार की हत्या का कारण नशे की तलब पूर्ति के लिए रुपए की जरूरत थी। हिस्ट्रीशीटर ने शराब व अन्य नशे के लिए रुपए न होने पर आधी रात मार्बल फैक्ट्री व निर्माणाधीन मकान में बतौर चौकीदार दम्पती सहित तीन व्यक्तियों पर सरिए से ताबड़तोड़ हमले किए थे। इसमें एक चौकीदार का दम टूट गया था। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने ब्लाण्ड मर्डर का खुलासा कर सोमवार को हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि रोहिचा कला निवासी चौकीदार नरेश राणेजा की हत्या का खुलासा कर दिया गया है। मूलत: जालोर हाल दल्ले खां की चक्की के पास झुग्गी झोंपड़ी निवासी हिस्ट्रीशीटर कैलाश उर्फ डोडिया पुत्र बंशीलाल बावरी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। उससे हत्या में प्रयुक्त सरिया व कपड़े बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
आरोपी कैलाश शास्त्रीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ चोरी, नकबजनी आदि के आठ-दस मामले दर्ज हैं। वारदात स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसके सुराग मिले थे। उसी से जिला विशेष टीम ने पहचान कर आरोपी को पकड़ा।
लूटपाट करने की फिराक में था हिस्ट्रीशीटर
थानाधिकारी गोविंद व्यास ने बताया कि आरोपी कैलाश शुक्रवार मध्यरात्रि बाद शराब व अन्य नशे के लिए रुपए न होने पर मंदिर के पीछे गली में पहुंचा था। वह क्लासिक आर्ट एण्ड क्राफ्ट नामक फैक्ट्री में गया था और सो रहे नरेश व उसकी पत्नी से लूटपाट की कोशिश की थी, लेकिन इनके पास कोई रुपए या गहने नहीं मिले। उसने नरेश पर सरिए से घातक वार कर दिया था। जिसकी एमडीएम अस्पताल में रविवार को मृत्यु हो गई थी। आरोपी ने आधा पौन किमी दूर निर्माणाधीन मकान में लूट के लिए दम्पती राजेश व सुनीता पर भी हमला कर दिया था। जो एम्स में भर्ती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो