scriptमंडोर क्षेत्र के नयापुरा में बनेंगे हमराह | Humrah will be built in Nayapura of Mandore area | Patrika News

मंडोर क्षेत्र के नयापुरा में बनेंगे हमराह

locationजोधपुरPublished: Oct 18, 2018 10:01:24 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

राजस्थान पत्रिका की ओर से मंडोर क्षेत्र में इस बार रविवार को मस्ती, रोमांच से भरपूर हमराह होगा। इसके लिए शहर के अलावा मंडोरवासी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। थीम रोड पर सुबह 6.30 बजे से लेकर 8.30 बजे तक जोधपुर के हमराह कोई भी क्रिएटिव एक्टिविटी कर सकेंगे।

Humrah will be built in Nayapura of Mandore area

मंडोर क्षेत्र के नयापुरा में बनेंगे हमराह

जोधपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से मंडोर क्षेत्र में इस बार रविवार को मस्ती, रोमांच से भरपूर हमराह होगा। इसके लिए शहर के अलावा मंडोरवासी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। थीम रोड पर सुबह 6.30 बजे से लेकर 8.30 बजे तक जोधपुर के हमराह कोई भी क्रिएटिव एक्टिविटी कर सकेंगे। फ न व फि टनेस के कार्निवाल में सभी के लिए फ्री एंट्री रखी गई है। थीम रोड को ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से व्हीकल फ्री घोषित किया जाएगा। व्हीकल फ्री रोड दरअसल एक्टिविटी फ्री रोड होगी। यहां मॉर्निंग वॉकर्स के लिए नॉन फॉर्मल व फ्री एक्टिविटी जोन होंगे। छोटे से छोटा बच्चा और युवा से लेकर बुजुर्ग, कोई भी आकर किसी भी एक्टिविटी जोन में पार्टिसिपेट कर सकता है। करीब दो घण्टे के दौरान थीम रोड पर 20 से अधिक एक्टिविटी होगी जो आपको तरोताजा कर देगी। इसमें वॉकिंग, जॉगिंग के साथ पारंपरिक खेल का रोमांच होगा। बच्चों, युवाओं और महिलाओं के लिए स्केटिंग, सेल्फ डिफेंस, योगा, कराटे, बैडमिंटन, वेस्टर्न डांस, डोज बॉल, जिम्नास्टिक जैसे इवेंट भी होंगे।
छोटे बच्चों और महिलाओं के लिए म्यूजिकल चेयर जैसे मनोरंजक खेल के विजेताओं को हाथों-हाथ पुरस्कार भी दिए जाएंगे। कुछ क्रिएटिव करने वालों के लिए रंगोली व पेंटिंग रखी गई है। बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य शिविर होंगे जहां वे फ्री में स्वास्थ्य जांच करवा सकते हैं।
यहां करे सम्पर्क
हमराह से जुडऩे व अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 94138-64331 पर सम्पर्क कर सकते हंै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो