scriptllicit relation : पुत्रवधू से अवैध संबंध : टोकने पर ससुर से 13 लाख वसूले | Illegal relation with daughter-in-law: 13 lakhs extorted | Patrika News
जोधपुर

llicit relation : पुत्रवधू से अवैध संबंध : टोकने पर ससुर से 13 लाख वसूले

– झूठे मामले में फंसाने, वीडियो बनाकर समाज में बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेलिंग

जोधपुरJan 30, 2023 / 12:34 am

Vikas Choudhary

llicit relation : पुत्रवधू से अवैध संबंध : टोकने पर ससुर से 13 लाख वसूले

llicit relation : पुत्रवधू से अवैध संबंध : टोकने पर ससुर से 13 लाख वसूले

जोधपुर।
पुत्रवधू से अवैध संबंध (llicit relationship with daughter in law) होने का संदेह होने पर एक वृद्ध ने दो व्यक्तियों को टोका तो दोनोें ने पुत्रवधू (Illicit relationship with daughter in law : 13 Lakh Rs extorted) और अन्य के साथ मिलकर डरा-धमकाकर उलटा वृद्ध से तेरह लाख रुपए वसूल कर लिए। वृद्ध को झूठे मामले में फंसाने व वीडियो बनाकर समाज में बदनाम करने की धमकियां देकर ब्लैकमेलिंग करने लगे थे। (blackmailing)
पुलिस के अनुसार सेना की एक यूनिट से सेवानिवृत्त 63 वर्षीय व्यक्ति ने होटल संचालक, ट्रक चालक, पुत्रवधू और एक-दो अन्य के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की एफआइआर दर्ज कराई है। आरोप है कि दाई साल पहले वृद्ध ने होटल संचालक व ट्रक चालक को अपने घर में देखा था। तब उन्हें दोनों के पुत्रवधू से अवैध संबंध होने का अंदेशा हुआ था। वृद्ध ने दोनों से पूछताछ करनी चाही तो उलटा धमकाने लग गए थे। आरोपियों ने वृद्ध को धमकाया कि वे उसे झूठे मामले में फंसा देंगे। समाज में बदनाम करेंगे। उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। जिससे उसकी बदनामी होगी। आरोपियों ने ब्लैकमेलिंग कर गत वर्ष 12 जुलाई को तीन लाख रुपए ऐंठ लिए थे। गत 12 नवम्बर को ट्रक चालक व पुत्रवधू ने मिलकर वृद्ध पर दबाव डाला और बैंक से दस लाख रुपए निकलवाकर ऐंठ लिए थे। इसके बाद भी आरोपी वृद्ध को ब्लैकमेल करने लग गए थे। इसके बाद पुत्रवधू अपना स्त्री धन और आभूषण लेकर पीहर चली गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Hindi News/ Jodhpur / llicit relation : पुत्रवधू से अवैध संबंध : टोकने पर ससुर से 13 लाख वसूले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो