script

आर्मी कमांडर ने किया जोधपुर मिलिट्री स्टेशन का दौरा, मिलिट्री हॉस्पिटल में देखेंगे कोविड से निपटने की व्यवस्थाएं

locationजोधपुरPublished: Jun 05, 2020 07:49:50 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

सेना की दक्षिणी कमान के प्रमुख जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती ने शुक्रवार को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन का दौरा किया। सेना द्वारा मिलिट्री स्टेशन में कोरोना संबंधी की गई व्यवस्थाओं को सराहा और अधिकारियों द्वारा लॉक डाउन में की गई तैयारियों की भी प्रशंसा की।

Indian Army commander toured jodhpur military station

आर्मी कमांडर ने किया जोधपुर मिलिट्री स्टेशन का दौरा, मिलिट्री हॉस्पिटल में देखेंगे कोविड से निपटने की व्यवस्थाएं

जोधपुर. सेना की दक्षिणी कमान के प्रमुख जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती ने शुक्रवार को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन का दौरा किया। सेना द्वारा मिलिट्री स्टेशन में कोरोना संबंधी की गई व्यवस्थाओं को सराहा और अधिकारियों द्वारा लॉक डाउन में की गई तैयारियों की भी प्रशंसा की। उन्होंने यहां सामरिक व्यवस्थाएं और अन्य सैन्य तैयारियों का भी जायजा लिया। मोहंती ने सेना के सभी रैंक के अधिकारियों के प्रयासों को सराहा। गुरुवार को आर्मी कमांडर मिलिट्री हॉस्पिटल का निरीक्षण करेंगे। यहां कोविड-19 से निपटने के लिए की गई व्यवस्थाएं देखेंगे।
बीकानेर अंतरराष्ट्रीय सीमा का जायजा लेने पहुंचे बीएसएफ आईजी
जोधपुर. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) राजस्थान फ्रंटियर के महानिरीक्षक अमित लोढ़ा ने गुरुवार को बीकानेर स्थित अंतरराष्ट्रीय सीमा का तीन दिवसीय आधिकारिक दौरा पूरा किया। लोढ़ा ने भारत-पाक सीमा पर सीमा चौकियों का निरीक्षण कर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया और सीमा प्रहरियों से मुलाकात कर कोरोना महामारी के बारे में जानकारी साझा की। इस दौरान उन्होंने जवानों की समस्याएं भी सुनी। सीमा पर विषम एवं कठोर परिस्थितियों में अपने कर्तव्य का पालन करने वाले सीमा प्रहरियों की हौसला अफजाई की। इससे पहले बीकानेर सेक्टर मुख्यालय पर उपमहानिरीक्षक यशवंत सिंह ने उनकी अगवानी की।

ट्रेंडिंग वीडियो