script

Watch Video- सीएम गहलोत ने कहा- बेलगाम हो रही महंगाई, केंद्र सरकार को परवाह नहीं

locationजोधपुरPublished: Oct 22, 2021 02:30:58 pm

पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा को श्रद्धा सुमन किए अर्पित

 Watch Video- सीएम गहलोत ने कहा- बेलगाम हो रही महंगाई, केंद्र सरकार को परवाह नहीं

Watch Video- सीएम गहलोत ने कहा- बेलगाम हो रही महंगाई, केंद्र सरकार को परवाह नहीं

जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को जोधपुर जिले के लक्ष्मण नगर चाडी गांव पहुंचे और पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। मदेरणा की पत्नी जिला प्रमुख लीला मदेरणा और पुत्री ओसिया विधायक दिव्या मदेरणा से मिलकर संवेदनाएं प्रकट की।
सीएम गहलोत ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। इससे महंगाई बेलगाम हो रही है लेकिन केंद्र सरकार को इससे कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रदेश सरकार का रेवेन्यू 60-70 प्रतिशत घट गया लेकिन फिर भी राज्य कर्मचारियों को डीए और बोनस का तोहफा हमने दिया है। सीएम गहलोत ने आगे कहा कि कोरोनावायरस भी प्रदेश सरकार ने कोविड नियंत्रण का एक मॉडल प्रस्तुत किया। चिरंजीवी योजना के बारे में भी जानकारी दी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए लोग लगे हुए हैं लेकिन जिन लोगों ने 34 दिन तक जिन लोगों ने उनके साथ रहकर सहयोग किया उस पर उनको गर्व है। ऐसे लोगों ने लोकतंत्र को बचाने में सहयोग दिया है।
चाडी हेलिपेड से बाई रोड श्री लक्ष्मणनगर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत
पूर्व पूर्व कैबिनेट मंत्री महिपाल मदेरणा के निधन के बाद उनकी शोक सभा में शरीक होने के लिए आज दोपहर 12:30 पर सीएम अशोक गहलोत चाडी स्थित भैरव स्टेडियम बने हेलीपैड पर उतरकर बाई रोड लक्ष्मण नगर स्थित महिपाल मदेरणा के निवास स्थान पर पहुंचे और विधायक दिव्या मदेरणा व जिला प्रमुख लीला मदेरणा से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया इस दौरान सीएम गहलोत के साथ विधायक लोहावट किसनाराम विश्नोई,कृष्णा पूनिया विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी अजय माकन इसके अतिरिक्त बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो