scriptहोटल-मैरिज गार्डन में चौकसी बढ़ाने के निर्देश | Instructions to increase vigil in Hotel-Marriage Garden | Patrika News

होटल-मैरिज गार्डन में चौकसी बढ़ाने के निर्देश

locationजोधपुरPublished: Nov 27, 2021 11:41:17 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अनजान या अनाधिकृत व्यक्तियों को प्रवेश न देने का फरमान

होटल-मैरिज गार्डन में चौकसी बढ़ाने के निर्देश

होटल-मैरिज गार्डन में चौकसी बढ़ाने के निर्देश

जोधपुर.
जयपुर की पांच सितारा होटल के कमरों से दो करोड़ रुपए के आभूषण चोरी के बाद जोधपुर की होटल्स व मैरिज गार्डन में चौकसी बढ़ाने और संदिग्धों को प्रवेश न कराने के निर्देश दिए गए हैं। होटल व मैरिज गार्डन संचालकों को अंदर व बाहर सड़क को कवर करते हुए सीसीटीवी कैमरों से सुरक्षित करने का भी फरमान जारी किया गया।
पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने बताया कि राजस्थान पत्रिका में शनिवार के अंक में जयपुर में ‘5 स्टार होटल के कमरे से दो करोड़ की ज्वैलरी चोरीÓ शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद विशेष सतर्कता बरतने को निर्देशित किया गया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व व पश्चिम को सभी होटल व मैरिज गार्डन संचालकों से सम्पर्क कर आवश्यक सुरक्षा बरतने और अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश निषेध करने को कहा गया है। साथ ही निम्नलिखित सतर्कता बरतने की जरूरत जताई है :-
– होटल व मैरिज गार्डन में संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों पर निरंतर निगरानी रखी जाए। अनाधिकृत व्यक्तियों का प्रवेश निषेध कराया जाए। होटल/मैरिज गार्डन के कमरों में प्रवेश के लिए स्पेयर-की, लॉकर के पासवर्ड के लिए तय किया जाए कि किनके पास रहेंगे। फोटो आइडी चेक करके ही संबंधित को दें।
– होटल/मैरिज गार्डन परिसर को न सिर्फ अंदर बल्कि बाहर मुख्य रोड को कवर करते हुए और होटल के सार्वजनिक स्थानों पर पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएं। सभी कर्मचारियों का चरित्र सत्यापन कराया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो