डेकॉय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-5 ने दिखाई ईमानदारी, चेतक-4 के तीन सिपाहियों को चार्जशीट

- चालक की मिन्नतों के बावजूद तेज रफ्तार कार को न छोडऩे वाले एएसआइ व दो सिपाही होंगे सम्मानित

By: Jay Kumar

Published: 28 Jan 2021, 04:23 PM IST

जोधपुर. पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में कार्यरत पुलिस अधिकारी व जवानों की कार्यप्रणाली और व्यवहार की जांच करने के लिए डेकाय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-५ खरी उतरी। वहीं, चेतक-४ में तैनात एक हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल व चालक को १७ सीसीए चार्जशीट दी जाएगी।

पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के आदेश पर कमिश्नरेट के इंटरसेप्टर वाहन, चेतक, स्थाई नाकाबंदी पॉइंट्स व यातायात में पदस्थापित पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली व व्यवहार के संबंध में डेकॉय ऑपरेशन किया गया। इसमें इंटरसेप्टर-५ के एएसआइ चतुराराम, हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार व जोगेन्द्रसिंह खरे उतरे। तेज रफ्तार कार रोकने पर चालक की मिन्न्तों व प्रलोभन के बावजूद एमवी एक्ट में कार्रवाई कर ईमानदारी व कत्र्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया। एेसे में तीनों को पुरस्कृत करने का निर्णय किया गया।

हेड कांस्टेबल व ४ सिपाही को १७सीसीए नोटिस
डेकॉय ऑपरेशन में मण्डोर थाने की चेतक-४ खरी नहीं उतर पाई। चेतक पर तैनात एक हेड कांस्टेबल, एक कांस्टेबल व चालक के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना कार्यप्रणाली के फलस्वरूप विभागीय कार्रवाई के लिए १७ सीसीए नोटिस देने का निर्णय किया गया। वहीं, शताब्दी सर्किल पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी की लापरवाही व गैर जिम्मेदार कार्यशैली सामने आई। उसे भी १७ सीसीए नोटिस दिया जाएगा। डीपीएस सर्किल पर तैनात यातायात के एक जवान व होमगार्ड के खिलाफ भी विभागीय कार्यवाही करने के आदेश दिए गए हैं।

Show More
Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned