scriptडेकॉय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-5 ने दिखाई ईमानदारी, चेतक-4 के तीन सिपाहियों को चार्जशीट | Interceptor-5 showed honesty in the decoy operation | Patrika News

डेकॉय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-5 ने दिखाई ईमानदारी, चेतक-4 के तीन सिपाहियों को चार्जशीट

locationजोधपुरPublished: Jan 28, 2021 04:23:26 pm

– चालक की मिन्नतों के बावजूद तेज रफ्तार कार को न छोडऩे वाले एएसआइ व दो सिपाही होंगे सम्मानित

डेकॉय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-5 ने दिखाई ईमानदारी, चेतक-4 के तीन सिपाहियों को चार्जशीट

डेकॉय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-5 ने दिखाई ईमानदारी, चेतक-4 के तीन सिपाहियों को चार्जशीट

जोधपुर. पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में कार्यरत पुलिस अधिकारी व जवानों की कार्यप्रणाली और व्यवहार की जांच करने के लिए डेकाय ऑपरेशन में इंटरसेप्टर-५ खरी उतरी। वहीं, चेतक-४ में तैनात एक हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल व चालक को १७ सीसीए चार्जशीट दी जाएगी।
पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के आदेश पर कमिश्नरेट के इंटरसेप्टर वाहन, चेतक, स्थाई नाकाबंदी पॉइंट्स व यातायात में पदस्थापित पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली व व्यवहार के संबंध में डेकॉय ऑपरेशन किया गया। इसमें इंटरसेप्टर-५ के एएसआइ चतुराराम, हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार व जोगेन्द्रसिंह खरे उतरे। तेज रफ्तार कार रोकने पर चालक की मिन्न्तों व प्रलोभन के बावजूद एमवी एक्ट में कार्रवाई कर ईमानदारी व कत्र्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया। एेसे में तीनों को पुरस्कृत करने का निर्णय किया गया।
हेड कांस्टेबल व ४ सिपाही को १७सीसीए नोटिस
डेकॉय ऑपरेशन में मण्डोर थाने की चेतक-४ खरी नहीं उतर पाई। चेतक पर तैनात एक हेड कांस्टेबल, एक कांस्टेबल व चालक के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना कार्यप्रणाली के फलस्वरूप विभागीय कार्रवाई के लिए १७ सीसीए नोटिस देने का निर्णय किया गया। वहीं, शताब्दी सर्किल पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी की लापरवाही व गैर जिम्मेदार कार्यशैली सामने आई। उसे भी १७ सीसीए नोटिस दिया जाएगा। डीपीएस सर्किल पर तैनात यातायात के एक जवान व होमगार्ड के खिलाफ भी विभागीय कार्यवाही करने के आदेश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो