जेएनवीयू के छात्र-छात्राएं संक्रमित, छात्रावास खाली करने के आदेश

JNVU News

- केएन कॉलेज और इंजीनियरिंग संकाय के छात्रावासों में सामने आए कोविड-19 के रोगी

By: Gajendrasingh Dahiya

Published: 16 Apr 2021, 08:44 PM IST

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विभिन्न छात्रावासों में कुछ छात्र कोरोना से संक्रमित मिले हैं। विवि प्रशासन ने इससे निपटने के लिए विवि के समस्त छात्रावासों को खाली करने के आदेश दिए हैं। विवि के निर्देश के बाद शुक्रवार से कई छात्र छात्राएं अपने घरों की ओर लौटने लगे।
विवि के कमला नेहरु महिला महाविद्यालय के छात्रावास में रहने वाली दो-तीन छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिली। अन्य साथी छात्राओं में भी खांसी-जुकाम के लक्षण नजर आए। एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में सात छात्रावास है। यहां भी कुछ विद्यार्थियों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। न्यू कैंपस के सभी बॉयज छात्रावास और पीजी गल्र्स छात्रावास में भी संदिग्ध रोगी नजर आए। विवि के आदेश के बाद शुक्रवार दोपहर को सभी वार्डन ने अपने-अपने छात्रावासों में विद्यार्थियों को आगाह किया और कमरे खाली करने को कहा। भाटी चौराहा स्थित तीन नम्बर छात्रावास और ओल्ड कैंपस स्थित जसवंत छात्रावास से भी विद्यार्थियों को घर जाने के लिए कहा गया है।

...........................
‘विवि के छात्रावास में कुछ छात्र कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके बाद समस्त छात्रावास अधीक्षकों को छात्रावास खाली करवाने के आदेश दिए गए हैं।’
-प्रो पीसी त्रिवेदी, कुलपति, जेएनवीयू जोधपुर

Gajendrasingh Dahiya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned