scriptडिस्कॉम अभियंताओं के बेड़े में बड़ा बदलाव, यहां देखें सूची | jodhpur discom officers transfer | Patrika News

डिस्कॉम अभियंताओं के बेड़े में बड़ा बदलाव, यहां देखें सूची

locationजोधपुरPublished: Sep 24, 2019 07:38:27 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

– मुख्य अभियंता से लेकर कई अभियंता बदले

डिस्कॉम अभियंताओं के बेड़े में बड़ा बदलाव, यहां देखें सूची

डिस्कॉम अभियंताओं के बेड़े में बड़ा बदलाव, यहां देखें सूची

जोधपुर.
जोधपुर डिस्कॉम के अभियंता बेड़े में बड़ा बदलाव किया गया है। मुख्य अभियंता से लेकर एईएन स्तर तक के स्थानांतरण किए गए हैं। डिस्कॉम प्रशासन का कहना है कि कई अधिकारियों के प्रमोशन होने के बाद उपयुक्त पोस्टिंग दी जानी लंबित थी, इसीलिए यह बदलाव किया गया है।
जोधपुर जोन मुख्य अभियंता पद पर गोपाराम सीरवी को लगाया गया है। ये एस.सी विश्नोई का स्थान लेंगे, विश्नोई को बीकानेर जोन मुख्य अभियंता लगाया गया है। यू.एस चौहान को अतिरिक्त मुख्य अभियंता एमएंडपी-आईटी के पद पर लगाया गया है। कृष्ण कुमार कस्वां को एसई श्रीगंगानगर से चुरू, अशोक गोयल को एक्सईएन रतनगढ़ से एसई डिस्ट्रिक सर्किल बीकानेर, अजय माथुर को एक्सईएन श्रीगंगानगर से एसई जैसलमेर और रामनिवास विश्नोई को एक्सईएन सी जोन जोधपुर से एसई क्वालिटी कंट्रोल लगाया गया है।
इसी प्रकार प्रीतजीत धोबी को जोनल मुख्य अभियंता बीकानेर से बाड़मेर, एम.आर मीणा को एसीई एमएम, हवासिंह चौधरी को एसीई एमएम से एसीई हैडक्वार्टर लगाया गया है। पी.एस चौधरी को एसई हनुमानगढ़ से जोधपुर डिस्ट्रिक सर्किल, बी.एल दैय्या को एसई डिस्ट्रिक सर्किल से एसई आरएएंडसी, वी.के छंगाणी को एसई सिटी जोधपुर से एसई एमएम, एम.एस चारण को एसई एमएम से सिटी सर्किल एसई लगाया गया है। सी.एस मीणा को एसई पीपीएम से जालोर, एन.सी मीणा को चुरू से जैसलमेर एसई, के.एल घुघरवाल को एसई डिस्ट्रिक बीकानेर से एसई पीपीएम जोधपुर, मांगीराम विश्नोई को एसई हनुमानगढ़, जे.एस पन्नू को एसई श्रीगंगानगर लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो