scriptRAILWAY—-राज्य स्तरीय स्काउट-गाइड शिविर में जोधपुर रेल मण्डल प्रथम | Jodhpur Railway Division 1st at State Level Scout-Guide Camp | Patrika News

RAILWAY—-राज्य स्तरीय स्काउट-गाइड शिविर में जोधपुर रेल मण्डल प्रथम

locationजोधपुरPublished: Oct 27, 2021 11:28:29 pm

Submitted by:

Amit Dave

– राज्य स्तरीय एकता शिविर

RAILWAY----राज्य स्तरीय स्काउट-गाइड शिविर में जोधपुर रेल मण्डल प्रथम

RAILWAY—-राज्य स्तरीय स्काउट-गाइड शिविर में जोधपुर रेल मण्डल प्रथम

जोधपुर।
उत्तर पश्चिम रेलवे भारत स्‍काउट व गाइड मुख्‍यालय जयपुर की ओर से राज्‍य स्‍तरीय एकता शिविर जयपुर में आयोजित किया गया। रेलवे प्रवक्ता गोपाल शर्मा ने बताया कि शिविर में सभी प्रतियोगिताओं में जोधपुर मण्डल पहले स्थान पर रहा। जिला आयुक्‍त वरिष्‍ठ मंडल वाणिज्‍य प्रबन्धक धीरूमल के मार्गदर्शन व सहायक जिला आयुक्‍त मण्डल कार्मिक अधिकारी रमेशकुमार शर्मा के निर्देशन में जोधपुर जिला के 49 सदस्‍यों ने भाग लिया। शिविर में जोधपुर के दल ने चार सामूहिक प्रतियोगिताओं में प्रथम स्‍थान, तीन सामूहिक प्रतियोगिताओं में द्वितीय स्‍थान तथा दो सामूहिक प्रतियोगिाताओं में तृतीय स्‍थान व तीन व्‍यक्तिगत प्रतियोगिताओं प्रथम स्‍थान पर रहा। जोधपुर रेल मण्डल को ओवरऑल प्रथम स्‍थान प्राप्त हुआ। शिविर के समापन समारोह में उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्‍धक विजय कुमार शर्मा ने पुरस्‍कार वितरित किए।शिविर में उत्तर पश्चिम रेलवे के चारों मण्डलों के स्‍काउट व गाइड के सदस्‍यों ने भाग लिया। शिविर में लोक नृत्‍य, कैम्‍प फ ायर, देशभक्ति गीत, नाटक, क्‍िवज, एक्‍जीबिशन, रंगोली आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
—————————-
बान्द्रा में बढ़ाया डिब्बा
जोधपुर।
रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन में डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की है। गाडी संख्या 02965/66 बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी स्पेशल में बान्द्रा टर्मिनस से 29 अक्टूबर से 26 नवम्बर तक व भगत की कोठी से 30 अक्टूबर से 27 नवम्बर तक 1 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की है। इसी प्रकार गाडी संख्या 09027/28 बान्द्रा टर्मिनस-जम्मूतवी स्पेशल में बान्द्रा टर्मिनस से 30 अक्टूबर से 13 नवम्बर तक व जम्मूतवी से दिनांक 1 नवम्बर से 15 नवम्बर तक 1 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो