scriptजोधपुर के रवि विश्नोई का शानदार प्रदर्शन जारी, कोहली का शानदार कैच लपका | Jodhpur's Ravi Vishnoi's great performance continues | Patrika News

जोधपुर के रवि विश्नोई का शानदार प्रदर्शन जारी, कोहली का शानदार कैच लपका

locationजोधपुरPublished: Sep 25, 2020 11:17:18 am

– रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 3 विकेट लिए

जोधपुर के रवि विश्नोई का शानदार प्रदर्शन जारी,  कोहली का शानदार कैच लपका

जोधपुर के रवि विश्नोई का शानदार प्रदर्शन जारी, कोहली का शानदार कैच लपका

जोधपुर. शारजाह में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जोधपुर के रवि विश्नोई का शानदार प्रदर्शन जारी है। किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेलते हुए रवि ने गुरुवार को हुए मैच में रवि ने 3 विकेट लिए। रवि ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 4 ओवर में 32 देकर 3 विकेट चटकाए। टीम का अगला मैच 27 सितम्बर को राजस्थान रॉयल्स टीम से है।
इनको किया आउट
रवि ने आरोन फिंच, जो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान है, को आउट किया। बाद में वाशिंगटन सुन्दर जो इंडिया की ओर से खेले हैं तथा अंतिम तीसरा विकेट इंडिया के मीडियम पेसर उमेश यादव का लिया।
विराट का कैच पकड़ा
रवि ने 3 विकेट लेने के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व इंडिया सीनियर टीम के कप्तान विराट कोहली का कैच पकड़ा। शेल्डन कोटरेल की गेंद पर कोहली का कैच लपका।

जोधपुर में खुशी का माहौल
आईपीएल मे किंग्स इलेवन पंजाब का यह दूसरा मैच था। रवि के शानदार प्रदर्शन से उसके परिवार कोच व जोधपुर के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी नजऱ आई। कोच प्रद्योत सिंह व शाहरुख पठान ने बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद हैं कि आगे के मैचों में भी रवि शानदार प्रदर्शन करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो