scriptआधी रात को संदिग्ध गतिविधियों पर दबिश देने गई लेडी सिंघम को बदमाशों ने घेरा, फिर हुई चौंकानें वाली वारदात | Lady SINGHAM is surrounded by gangsters, then a shocking incident | Patrika News

आधी रात को संदिग्ध गतिविधियों पर दबिश देने गई लेडी सिंघम को बदमाशों ने घेरा, फिर हुई चौंकानें वाली वारदात

locationजोधपुरPublished: Sep 08, 2018 01:03:10 am

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-बदमाशों ने पीछा कर डीसीपी को रोका, मूकदर्शक बने एएसआई व दो कांस्टेबल निलम्बित-कांकाणी से गुड़ा विश्नोइयान फांटा रोड पर आधी रात बाद का वाकया

Lady SINGHAM is surrounded by gangsters, then a shocking incident

Lady SINGHAM is surrounded by gangsters, then a shocking incident


-यूपी नम्बर की सिविल कार में बजरी खनन क्षेत्र में आकस्मिक जांच करने पहुंची थी डीसीपी मोनिका सेन
जोधपुर.
पुलिस की मिलीभगत से रात में बजरी के अवैध खनन व परिवहन की पड़ताल के लिए गुरुवार रात को दबिश देने गई लेडी सिंघम को बदमाशों ने घेर लिया। यह लेडी सिंघम पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका सेन है, जो गुरुवार आधी रात के समय सिविल कार में सवार होकर गुड़ा विश्नोईयान-कांकाणी की तरफ गई थीं। कांकाणी फांटा के पास बदमाशों ने उसकी कार का पीछा किया और कार रूकी तो उसको घेर लिया। फिर कार चालक से सवाल-जवाब करने लगे। सिविल कार में बैठी लेडी सिंघम कार से जैसे ही नीचे उतरी और पुलिस की वर्दी दिखाई देते ही बदमाश भागने लगे।

शहर व आस-पास के क्षेत्रों में पुलिस की मिलीभगत से होने वाली अवैध गतिविधियों का पता लगाने के लिए गुरुवार रात यूपी नम्बर की सिविल कार में आकस्मिक जांच करने निकली पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका सेन को कांकाणी से गुड़ा विश्नोइयान फांटा के पास जीप में सवार कुछ युवकों ने पीछा कर रोक लिया और सवाल-जवाब करने लगे। कुछ ही दूरी पर लूनी थाने की जीप में सवार पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर एक एएसआई, कांस्टेबल व थाने के चालक को शुक्रवार को निलम्बित कर दिया गया। कार से वर्दी में उतरी डीसीपी को देख फरार होने वाले तीन युवकों को लूनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका सेन ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था जांचने के साथ अवैध गतिविधियों की आकस्मिक जांच करने के लिए देर रात आकस्मिक जांच करने के लिए पाली रोड पर कांकाणी की तरफ निकली। यूपी नंबर की निजी कार में डीसीपी व गनमैन वर्दी में थे। कांकाणी से गुड़ा विश्नोइयान फांटा की तरफ मुडऩे पर सुनसान क्षेत्र में गतिविधियां संदिग्ध नजर आई। इतने में एक जीप में सवार चार व्यक्ति पीछा करते आए व कार रोक ली। जीप से उतरे युवक चालक से आधी रात वहां घूमने के बारे में सवाल-जवाब करने लगे। युवक कार के चारों तरफ खड़े हो गए। कुछ ही दूरी पर लूनी थाने की जीप मौजूद थी।

अंधेरे में किसी राहगीर को परेशान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बजाय वे मूकदर्शन बने रहे। पुलिस की अनदेखी पर डीसीपी व गनमैन कार से बाहर निकले। पुलिस वर्दी में दोनों को देख युवक चौंक गए और पुलिस-पुलिस चिल्लाते हुए भाग निकले। अधिकारी को देख जीप में सवार एएसआई हमीर सिंह के होश उड़ गए। कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर डीसीपी सेन ने एएसआई हमीर सिंह, कांस्टेबल कुलदीप व वल्लाराम को निलम्बित कर दिया। तीनों की भूमिका के बारे में जांच के आदेश दिए गए हैं।

तीन युवक गिरफ्तार, चौथे की तलाश
पुलिस को देख मौके से फरार होने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीसीपी ने रात्रि में ही थानाधिकारी बंशीलाल को निर्देश दिए। इस पर शुक्रवार को गुड़ा विश्नोइयान निवासी ओमप्रकाश पुत्र जोराराम विश्नोई, कांकाणी निवासी भीखाराम पुत्र जगमालराम विश्नोई व फींच निवासी शेखर पुत्र जैताराम विश्नोई को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। चौथे व्यक्ति की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो