scriptमकान से लाखों के जेवर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार | Lakhs of jewelery stolen from house revealed, two arrested | Patrika News

मकान से लाखों के जेवर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Nov 25, 2021 12:17:55 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– एटीएम उखाडऩे वाले मास्टर माइण्ड से पूछताछ से आए पकड़ में

मकान से लाखों के जेवर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

मकान से लाखों के जेवर चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने चावण्डा गांव में महिला के मकान से लाखों रुपए के आभूषण व रुपए चोरी करने के मामले में बुधवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया। उससे चोरी के आभूषण बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा ने बताया कि चावण्डा गांव निवासी सायर कंवर के मकान में गत 21 अक्टूबर की रात चोरों ने सेंध लगाकर 12 तोला सोना व 35 तोला चांदी के आभूषण व एक लाख रुपए चुरा लिए थे। इस संबंध में अलग-अलग जगहों पर तलाश के बाद शेरगढ़ थानान्तर्गत रायसर गांव में रणजीतगढ़ जयपालों की ढाणी निवासी सुरेशराम (21) पुत्र टेलाराम मेघवाल व बालेसर दुर्गावता में सिंघायत का बास निवासी दीपाराम उर्फ दीपक (21) पुत्र दमाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने बालेसर थानान्तर्गत डेरिया गांव में दो मकानों से चोरी करना भी स्वीकार किया।
सरगना से मिले आरोपियों के सुराग
बेरू गांव में बैंक ऑफ इण्डिया का 25.72 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाडऩे के मामले में रावलराम, कैलाश, रामूराम, गुलाब खां, गोपाल खां व भोमाराम मेघवाल को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर लिया गया है। भोमाराम मास्टर माइण्ड है। उससे पूछताछ में चावण्डा व डेरिया गांव की तीन नकबजनियों का भी खुलासा हुआ। उससे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो